DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  करण-अर्जुन के फैन्स के लिए खुशखबरी, कन्फर्म हुआ शाहरुख खान की फिल्म में सलमान खान का कैमियो
मनोरंजन

करण-अर्जुन के फैन्स के लिए खुशखबरी, कन्फर्म हुआ शाहरुख खान की फिल्म में सलमान खान का कैमियो

हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Khushboo Vishnoi
Sun, 14 Feb 2021 11:31 AM
करण-अर्जुन के फैन्स के लिए खुशखबरी, कन्फर्म हुआ शाहरुख खान की फिल्म में सलमान खान का कैमियो

बॉलीवुड एक्टर्स सलमान खान और शाहरुख खान के बीच की नोकझोंक सभी जानते हैं। ऑनस्क्रीन हिट हुई करण-अर्जुन की जोड़ी फैन्स ने बहुत पसंद की थी। इनकी फिल्म भी बड़े पर्दे पर काफी हिट हुई थी। बाद में कैटरीना कैफ की बर्थडे पार्टी में जब दोनों के बीच बहस हुई तो फैन्स काफी निराश हो गए थे। हालांकि, ईद पार्टीज और सेलिब्रेशन के दौरान दोनों एक-दूसरे को इज्जत देते रहे। सलमान खान की बहन अर्पिता खान की शादी में शाहरुख खान जब साथ नाचे तो फैन्स इन्हें देख एक्साइटेड हो गए। इससे जाहिर हुआ कि दोनों के बीच पैदा हुईं दूरियां खत्म हो चुकी हैं। अब खबर आ रही है कि शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ में सलमान खान कैमियो रोल निभाते नजर आएंगे। 

इससे पहले सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ में शाहरुख खान ने कैमियो रोल निभाया था। फिर सलमान, फिल्म ‘जीरो’ में एक डांस नंबर में नजर आए थे। ‘बिग बॉस 14’ वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने इसकी जानकारी दी। अगले साल सलमान खान शो को होस्ट नहीं करेंगे, इसकी वजह बताते हुए सलमान ने कहा कि वह पठान पर चलेंगे, टाइगर पर चलेंगे, कभी ईद, कभी दिवाली पर चलेंगे। 

ब्वॉयफ्रेंड वैभव रेखी संग दीया मिर्जा की सामने आई फोटो, शादी से पहले किया छोटा-सा सेलिब्रेशन

वैलेंटाइन्स डे के दिन जारी हुआ 'राधे श्याम' का टीजर, जानें कब रिलीज होगी प्रभास और पूजा हेगड़े की ये फिल्म

शाहरुख खान की ओर से अभी तक उनके अगले प्रोजेक्ट के बारे में जानकारी नहीं मिल पाई है। हालांकि, दीपिका पादुकोण ने प्रोजेक्ट कन्फर्म करते हुए बताया है कि जॉन अब्राहम फिल्म में मुख्य किरदार में नजर आएंगे। 

संबंधित खबरें