DA Image
24 जनवरी, 2021|11:56|IST

अगली स्टोरी

सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा ने 'दबंग स्टार' के लिए लिखा खास संदेश, कहा- दिल की गहराईयों से धन्यवाद

ayush sharma

सलमान खान के साथ इन दिनों 'अंतिम' मूवी की शूटिंग में बिजी उनके जीजा आयुष शर्मा ने 'दबंग' स्टार के नाम एक खास संदेश लिखा है। आयुष शर्मा ने इंस्टाग्राम पर 'अंतिम' मूवी के सेट अपनी एक तस्वीर शेयर की है और सलमान खान के नाम खास संदेश लिखा है। आयुष शर्मा ने फिल्म में मौका देने के लिए सलमान खान और महेश मांजरेकर को धन्यवाद दिया है। आयुष शर्मा ने लिखा है, 'किसी भी एक्टर के लिए सबसे बड़ा गिफ्ट प्रशंसकों से मिलने वाला प्यार और समर्थन होता है। अंतिम के पहले लुक पर मेरी सराहना करने वाले लोगों का हार्दिक धन्यवाद। यह बहुत खुशी देता है, जब आपके काम की सराहना की जाए।'

इसके आगे आयुष शर्मा ने लिखा, 'मैं अपने दिल की गहराईयों से सलमान खान और महेश मांजरेकर सर को खुद पर विश्वास जताने और सीमाओं से परे जाकर काम करने का मौका देने के लिए धन्यवाद देता हूं।' फिल्म का टीजर हाल ही में जारी किया गया था। इस वीडियो में सलमान खान सिख युवक के रोल में नजर आ रहे थे। वहीं आयुष शर्मा भी बेहद शानदार दिख रहे थे। इस टीजर को देखने पर प्रशंसकों ने उनकी फिटनेस की जमकर सराहना की थी। यही नहीं आयुष शर्मा के इस ट्रांसफॉर्मेशन के लिए कैटरीना कैफ, सोनाक्षी सिन्हा, टाइगर श्रॉफ जैसे फिल्मी ने भी तारीफ की थी। 

'अंतिम' मूवी मराठी क्राइम ड्रामा 'मुल्शी पैटर्न' आयुष शर्मा सलमान खान की बहन अर्पिता के पति हैं। सलमान खान ने 27 दिसंबर को अपना 55वां जन्मदिन मनाया था। बता दें कि इसी दिन अर्पिता और आयुष की बेटी आयत का भी जन्मदिन था। ऐसे में सलमान खान की फैमिली ने दोनों का ही बर्थडे एक साथ धूमधाम के साथ मनाया था। सलमान खान ने अब प्रोडक्शन हाउस भी शुरू कर दिया है। पंकज त्रिपाठी के लीड रोल वाली फिल्म कागज भी उनके ही प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बन रही है। हाल ही में सलमान खान ने मूवी का ट्रेलर सोशल मीडिया पर शेयर किया था।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:salman khan brother in law ayush sharma praises dabang khan know what he says