Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़salman khan brother in law ayush sharma body transformation praised by katrina kaif sonakshi sinha

कैटरीना, सोनाक्षी, टाइगर ने की सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा की बॉडी की तारीफ

सलमान खान और उनके जीजा आयुष शर्मा की मूवी 'अंतिम' का टीजर हाल ही में रिलीज हुआ था। इस फिल्म में सलमान खान सरदार के रोल में नजर आने वाले हैं, जबकि आयुष शर्मा जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन के साथ नजर...

Surya Prakash हिन्दुस्तान , नई दिल्लीThu, 24 Dec 2020 09:14 AM
हमें फॉलो करें

सलमान खान और उनके जीजा आयुष शर्मा की मूवी 'अंतिम' का टीजर हाल ही में रिलीज हुआ था। इस फिल्म में सलमान खान सरदार के रोल में नजर आने वाले हैं, जबकि आयुष शर्मा जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन के साथ नजर आएंगे। टीजर में सलमान खान और आयुष शर्मा का फाइट सीन दिखाया गया है। इस सीन में दोनों ही शर्टलेस नजर आ रहे हैं। लेकिन दिलचस्प बात यह है कि सलमान खान के साथ ही आयुष शर्मा भी खूब तारीफ बटोर रहे हैं। दरअसल उन्होंने अपनी फिटनेस में जबरदस्त सुधार किया है और उनके इस ट्रांसफॉर्मेशन की सोनाक्षी सिन्हा, कैटरीना कैफ और टाइगर श्रॉफ जैसे सितारों ने भी तारीफ की है।

कैटरीना कैफ, टाइगर श्रॉफ, शिल्पा शेट्टी, अभिमन्यु  दसानी, सोनाक्षी सिन्हा, वर्धन पुरी समेत कई सितारों ने इंस्टाग्राम पर आयुष शर्मा की तारीफ की है। वहीं बादशाह, अपारशक्ति खुराना, मनजोत सिंह, मनीष मल्होत्रा, सूरज पंचोली जैसे स्टार्स ने भी वीडियो पर कॉमेंट करते हुए आयुष शर्मा के ट्रांसफॉर्मेशन की तारीफ की है। आयुष शर्मा ने 2018 में 'लवयात्री' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में उन्होंने एक गुजराती युवक का रोल प्ले किया था।

खासतौर पर इस मूवी के गाने 'चोगदा' उनके जोरदार डांस की काफी तारीफ की गई थी। अब आयुष शर्मा ने अपनी फिटनेस पर भी जबरदस्त काम किया है। उन्होंने अंतिम मूवी के लिए अपना वजन 15 किलो तक बढ़ाया है। सोशल मीडिया पर आयुष शर्मा के इस ट्रांसफॉर्मेशन की जमकर तारीफ की जा रही है।

इससे पहले सलमान खान ने अंतिम मूवी को लेकर कहा था, 'मैं अब अंतिम के बारे में सोच रहा हूं। लॉकडाउन के चलते लंबे ब्रेक के बाद सेट पर वापसी हुई है। निश्चित तौर पर दर्शक इस फिल्म को एंजॉय करेंगे।' इस मूवी में सलमान और आयुष काफी हॉट तो नजर आ ही रहे हैं। इसके साथ ही दोनों के कई दमदार एक्शन सीन भी देखने को मिल सकते हैं। यही वजह है कि सलमान के फैन्स इस फिल्म को लेकर खासे उत्साहित हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें