Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Salman Khan brother in law Aayush revealed why his wife Arpita khan sharma gave Ayat birth on Salman Khan birthday 27 December

सलमान खान के जीजा आयुष ने किया खुलासा, बताया क्यों अर्पिता ने भाईजान के जन्मदिन पर आयत को दिया जन्म

साल 2019 सलमान खान की फैमली के बेहद खास रहा। क्योंकि इस साल ने जाते-जाते खान परिवार की अर्पिता खान शर्मा और उनके पति आयुष शर्मा की झोली में ढे़र सारी खुशियां भर कर गई। जी हां, आपको बता दें कि बीते 27...

Radha Sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 1 Jan 2020 04:53 PM
हमें फॉलो करें

साल 2019 सलमान खान की फैमली के बेहद खास रहा। क्योंकि इस साल ने जाते-जाते खान परिवार की अर्पिता खान शर्मा और उनके पति आयुष शर्मा की झोली में ढे़र सारी खुशियां भर कर गई। जी हां, आपको बता दें कि बीते 27 दिसबंर को अर्पिता ने हिंदुजा अस्पताल में एक बेटी को जन्म दिया। खान फैमिली ने न्यूली बॉर्न बेबी का नाम आयत रखा है। वहीं अब अर्पिता को हिंदुजा अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और वह घर गईँ है। अर्पिता के घर वापस आने के बाद लवयात्रि एक्टर और सलमान के जीजा आयुष ने एक खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि अर्पिता ने सलमान के जन्मदिन के दिन ही आयत को क्यों जन्म दिया।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जिस दिन सलमान खान की भांजी आयत का जन्म हुआ उसी दिन भाई जान अपना 54वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे थे। सलमान के जन्मदिन के दिन अर्पिता ने सी-सेक्शन डिलिवरी कराकर अपनी बेटी को जन्म दिया। अर्पिता के इस डिसीजन के पीछे छुपे राज से पर्दा उठाते हुए उनके पति आयुष ने कहा कि पूरा परिवार चाहता था कि सलमान खान के जन्मदिन का जश्न दोगुना हो। क्योंकि यह खान परिवार के लिए सबसे बड़ा दिन था, यह ऐसा इसलिए हुआ कि एक तरफ जहां परिवार में भाई का जन्मदिन सेलिब्रेशन हो रहा था वहीं मैं और अर्पिता दूसरे बच्चें के पैरेंट बनने वाले थे। यह खुशी का पल डबलडोज धमाका था। हालांकि यह सब पहले से फिक्स था कि ऐसा होगा। 

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma) on

आयुष ने खुलासा करते हुए कहा कि अर्पिता की डिलवरी डेट दिसंबर का लास्ट वीक और जनवरी की फर्स्ट वीक मिली हुई थी। ऐसे में सलमान भाई बेहद उत्साहित थे और उन्हें जब यह पता चली तो उन्होंने हमसे जन्मदिन गिफ्ट मांगा। अतः उसी दिन आयत को इस दुनिया में लाना एक सुनियोजित निर्णय था। भाई के जन्मदिन पर आयत स्वागत करना बहुत अच्छा शगुन है। जहां यह भाई के लिए एक बड़ा गिफ्ट था वहीं हमारे लिए एक आशिर्वाद था। 

उन्होंने आगे कहा कि भाई के जन्मदिन पर आयत के जन्म होने से मुझे काफी फायदा है। अर्पिता का यह डिसीजन मुझे कई पार्टियों को देने से बचाता है! क्योंकि अर्पिता को बड़ी-बड़ी पार्टियों करने की आदत नहीं है इसलिए मैं वैसे भी सोच रहा था कि मुझे उसका, अहिल का (तीन साल का बेटा) और अयात का जन्मदिन मनाने के लिए कितनी कमाई करनी है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें