Hindi NewsEntertainment Newssalman khan black buck poaching case next hearing will be on 3rd or 4th august

काला हिरण मामला: सलमान खान की याचिका पर 3 घंटे चली बहस, जानिए कब होगी अगली सुनवाई

काला हिरण शिकार केस में दोषी करार दिए गए एक्टर सलमान खान की अपील पर मंगलवार को जोधपुर सेशन कोर्ट में सुनवाई हुई। काला हिरण शिकार मामले में निचली अदालत ने सलमान को पांच साल जेल की सजा सुनाई थी। निचली...

काला हिरण मामला: सलमान खान की याचिका पर 3 घंटे चली बहस, जानिए कब होगी अगली सुनवाई
लाइव हिन्दुस्तान टीम दिल्लीWed, 18 July 2018 12:14 PM
हमें फॉलो करें

काला हिरण शिकार केस में दोषी करार दिए गए एक्टर सलमान खान की अपील पर मंगलवार को जोधपुर सेशन कोर्ट में सुनवाई हुई। काला हिरण शिकार मामले में निचली अदालत ने सलमान को पांच साल जेल की सजा सुनाई थी। निचली अदालत ने ‘हम साथ-साथ हैं’ फिल्म की शूटिंग के दौरान साल 1998 अक्टूबर में कांकणी गांव में दो काला हिरण का शिकार करने के जुर्म में अभिनेता को गत पांच अप्रैल को दोषी करार दिया था। वह अभी जमानत पर बाहर हैं। मामले में सलमान खान के साथी कलाकारों को बरी कर दिया गया। सलमान के वकीलों ने मंगलवार को जिला और सत्र अदालत के सामने दलील दी कि समान साक्ष्य के आधार पर सलमान को दोषी करार नहीं दिया जा सकता, जिसे उनके खिलाफ शिकार के दो अन्य मामले में हाईकोर्ट ने खारिज कर दिया था। न्यायाधीश चंद्र कुमार सोंगरा के समक्ष तीन घंटे तक बहस चली। अगली सुनवाई 3 और 4 अगस्त को होगी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें