DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › B'DAY SPL: क्यों सलमान खान ने मारा था सुभाष घई को थप्पड़?
मनोरंजन

B'DAY SPL: क्यों सलमान खान ने मारा था सुभाष घई को थप्पड़?

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Khushboo
Fri, 27 Dec 2019 07:14 AM
B'DAY SPL: क्यों सलमान खान ने मारा था सुभाष घई को थप्पड़?

बॉलीवुड के 'भाई' और सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) आज अपना 54वां जन्मदिन मना रहे हैं। सलमान खान का जन्म मुंबई में 27 दिसंबर 1965 को हुआ था। सलमान खान का मूल नाम अब्दुल राशिद सलीम सलमान खान है और उनके पिता सलीम खान फिल्म इंडस्ट्री के जानेमाने लेखक हैं। सलमान खान शुरुआत में राइटर बनना चाहते थे। लेकिन उन्हें एक्टिंग करने का मौका मिला और उनकी जिंदगी बदल गई। आज हम सलमान खान के साथ हुए एक ऐसे वाकये को बता रहे हैं जिसे जानकर आप चौंक सकते हैं। 

एक न्यूज पेपर को दिए इंटरव्यू में सलमान ने बताया था कि उन्होंने अपनी लाइफ में एक व्यक्ति के अलावा कभी किसी व्यक्ति पर हाथ नहीं उठाया, और वो इंसान हैं सुभाई घई। सलमान ने बताया था कि एक बार सुभाष घई से उनकी किसी बात पर अनबन हो गई थी। और गुस्से में सुभाष ने सलमान का कॉलर पकड़ लिया था और उनकी तरफ चम्मच फेंक कर मारा था। इस पर सलमान को भी गुस्सा आ गया था और उन्होंने सुभाष घई को थप्पड़ मार दिया था। हालांकि, इस घटना के अगले ही दिन सलमान उनसे माफी मांगने भी पहुंच गए थे। वहीं, सुभाष घई ने इसको महज एक घटना मानकर भुलाने की बात कही।

Salman Khan Birthday: सलमान खान-माधुरी दीक्षित की जोड़ी ने फिल्म इंडस्ट्री में लूटी वाहवाही, ऐसे बनाया सलमान ने अपना मुकाम

Salman Khan Birthday Special: इन दो चीजों का शौक रखते हैं सलमान खान, फैंस को जानकर होगी हैरानी!

इस आर्टिकल को शेयर करें
लाइव हिन्दुस्तान टेलीग्राम पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं? हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

सब्सक्राइब
अपडेट रहें हिंदुस्तान ऐप के साथ ऐप डाउनलोड करें

संबंधित खबरें