Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Salman Khan bharat Actress nora fatehi is selling clothes in bangkok local market lets watch viral video

बैंकॉक की गलियों में कपडे़ बेचती नजर आई सलमान की यह फेम एक्ट्रेस, सामने आई वीडियो देखकर फैंस को लगा झटका

बॉलीवुड की दिलबर गर्ल और 'भारत' एक्ट्रेस नोरा फतेही का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। नोरा के इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है। नोरा की यह वीडियो बैंकॉक से वायरल हो रही है,...

बैंकॉक की गलियों में कपडे़ बेचती नजर आई सलमान की यह फेम एक्ट्रेस, सामने आई वीडियो देखकर फैंस को लगा झटका
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीWed, 12 June 2019 10:39 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड की दिलबर गर्ल और 'भारत' एक्ट्रेस नोरा फतेही का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। नोरा के इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है। नोरा की यह वीडियो बैंकॉक से वायरल हो रही है, जिसमें नोरा कपड़े बेचते हुए दिखाई दे रही हैं। आपको बता दें कि नोरा फतेही इनदिनों बैंकॉक में वेकेशन का मजा ले रही हैं। 

वीडियो में नोरा खुश नजर आ रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि उनके आस-पास कपड़ों का ढ़ेर पड़ा हुआ है। वीडियो में नोरा स्थानीय भाषा इस्तेमाल कर ग्राहकों से डील करती हुई नजर आ रही हैं। वायरल हो रही वीडियो में नोरा जमीन पर बैठकर लोगों को कपड़े दिखाती नजर आ रही हैं। वीडियो में नोरा ने पीच कलर का क्रॉप-टॉप और ब्लू शॉर्ट्स पहने हुए हैं। वीडियो में वो किसी को हरे रंग का कपड़ा दिखा रही हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में नोरा सलमान खान की फिल्म भारत में नजर आई थीं। फिल्म में उन्होंने लैटिन अमेरिकन लड़की का किरदार निभाया था। इसके बाद अब नोरा रेमो डिसूजा की फिल्म स्ट्रीट डांसर में वरुण धवन और श्रद्धा कपूर के साथ नजर आने वाली हैं। बता दें कि नोरा इससे पहले अपने गाने 'दिलबर दिलबर' को लेकर चर्चा में थीं । उनका ये गाना फैंस ने बहुत पसंद किया । इस गाने के वीडियो को यूट्यूब पर 12 करोड़ से भी अधिक बार देखा जा चुका है ।

 

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें