Salman Khan: become dialogue writer for his upcoming film Dabangg 3: - अपनी ही फिल्म ‘दबंग 3’ के लिए बने सलमान खान डायलॉग राइटर, हुआ खुलासा DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अपनी ही फिल्म ‘दबंग 3’ के लिए बने सलमान खान डायलॉग राइटर, हुआ खुलासा

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म ‘दबंग 3’ के लिये डायलॉग राइटर बन गये हैं। सलमान खान इन दिनों फिल्म ‘दबंग 3’ में काम कर रहे हैं। प्रभुदेवा के निर्देशन में बन रही ‘दबंग 3’ में सलमान एक बार फिर चुलबुल पांडे के किरदार में नजर आएंगे। 

कहा जा रहा है कि सलमान अपनी इस फिल्म के लिए डायलॉग राइटर भी बन गए हैं। इस फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है और सलमान के फैन्स एक बार फिर उन्हें चुलबुल पांडे के किरदार में देखने के लिए बेताब हैं। इस फिल्म के डायलॉग और ऐक्शन सीन्स में सलमान खुद काफी रुचि ले रहे हैं।

सलमान खान, ‘दबंग 3’ के लिए डायलॉग राइटर बन गए हैं। वह स्क्रिप्ट से जुड़े लोगों को सेट पर जरूरी इनपुट्स दे रहे हैं। इसके साथ ही वह फिल्म में होने वाले जोरदार ऐक्शन सीन्स की कोरियोग्राफी में भी शामिल हो गए हैं। फिल्म में एक बार फिर सलमान के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, अरबाज खान और माही गिल अपने किरदार निभाते नजर आएंगे। 

क्या दयाबेन कर रही हैं ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में वापसी? जेठलाल ने दर्शकों को दिया इशारा

सुशांत सिंह राजपूत संग इस फिल्म में रोमांस करती नजर आएंगी जैकलीन फर्नांडीस, करण जौहर ने किया खुलासा

फिल्म में साउथ के सुपरस्टार किच्चा सुदीप विलन के किरदार में नजर आएंगे। साथ ही 'दबंग 3' से महेश मांजरेकर की बेटी सई भी बॉलिवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। यह फिल्म आने वाले 20 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Salman Khan: become dialogue writer for his upcoming film Dabangg 3: