Hindi NewsEntertainment Newssalman khan anil kapoor race 3 making video gone viral

Viral Video: सलमान डायरेक्टर, अनिल कैमरामैन तो कौन है 'रेस-3' का हीरो?

सलमान खान की अपकमिंग फिल्म रेस-3 के ट्रेलर और सॉन्ग्स ने यू-ट्यूब पर धमाल मचाया हुआ है। इसी बीच फिल्म का एक मेकिंग वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें सलमान सहित फिल्म की बाकी स्टार कास्ट...

Viral Video: सलमान डायरेक्टर, अनिल कैमरामैन तो कौन है 'रेस-3' का हीरो?
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीMon, 21 May 2018 05:46 PM
हमें फॉलो करें

सलमान खान की अपकमिंग फिल्म रेस-3 के ट्रेलर और सॉन्ग्स ने यू-ट्यूब पर धमाल मचाया हुआ है। इसी बीच फिल्म का एक मेकिंग वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें सलमान सहित फिल्म की बाकी स्टार कास्ट बिल्कुल अलग ही किरदार मे नजर आ रही हैं।

सलमान डायरेक्टर तो अनिल कैमरामैन...
इस वीडियो में सलमान डायरेक्टर के रोल में नजर आ रहे हैं तो अनिल कपूर ने कैमरामैन की कमान संभाली हुई है। बॉबी देओल कॉस्ट्यूम डायरेक्टर बने हैं तो डेजी शाह ने आर्ट डायरेक्टर का जिम्मा संभाला हुआ है। इन सबके बीच फिल्म की हिरोइन जैकलीन फर्नाडिंज सबका इंट्रोडक्शन करवा रही हैं। लेकिन सवाल ये है कि आखिर फिल्म का हीरो कौन बना है तो इसका जवाब भी आपको वीडियो के आखिर में मिलेगा। 

क्या है वीडियो में...
वीडियो की शुरुआत टैगलाइन 'डोंट ट्रस्ट एनीथिंग यू सी' से होती है। इसके बाद जैकलीन नजर आती हैं और बताती हैं कि वे अबू धाबी के एक डेजर्ट में हैं। जैकलीन जहां एक ओर चॉपर से उड़ान भरने के लिए तैयार हैं वहीं सलमान खान कट बोलते नजर आते हैं। सलमान एक डायरेक्टर की तरह कट बोलते हैं। इसके बाद वे वन मोर बोलते हैं। जैसे ही सलमान वन बोलते हैं तो हाथों में कैमरा लिए अनिल कपूर एक और शॉट शूट करने के लिए तैयार हो जाते हैं। वे एक डेडीकेटेड कैमरामैन की तरह काम करते दिखाई देते हैं। आर्ट डायरेक्शन का जिम्मा स्टनिंग डेजी शाह के पास है तो लाइटमैन शाकिब सलीम बनते हैं। वीडियो में बॉबी देओल को बतौर कॉस्ट्यूम डिजाइनर दिखाया गया है। इसके बाद जैकलीन इस हार्डवकिंग क्रू को सबसे मिलवाती है। आखिर में इंतजार होता है एक्टर का, जिसे तौर पर एंट्री करते हैं फिल्म के डायरेक्टर रेमो।

बता दें कि यह बिहाइंड द सीन वीडियो प्रोडक्शन टीम द्वारा बनाया गया है। जो अब तेजी से वायरल हो रहा है और महज 3 दिनों में ही इसे 26 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। साथ ही ये वीडियो यू-ट्यूब पर भी ट्रेंड कर रहा है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें