Hindi NewsEntertainment Newssalman khan and sonakshi sinha will be in race 3 after 5 years

5 साल बाद फिर साथ होगी सलमान-सोनाक्षी की जोड़ी, इस फिल्म में आएंगे नजर

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने सलमान खान के साथ फिल्म दबंग से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद दबंग-2 में भी उन्होंने सलमान के साथ स्क्रीन शेयर...

लाइव हिन्दुस्तान टीम दिल्लीFri, 1 June 2018 12:43 PM
हमें फॉलो करें

सलमान के साथ करेंगी स्पेशल नंबर

1 / 2

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने सलमान खान के साथ फिल्म दबंग से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद दबंग-2 में भी उन्होंने सलमान के साथ स्क्रीन शेयर की। साल 2012 में आई दबंग के बाद सोनाक्षी सिन्हा एक बार फिर सलमान के साथ नजर आएंगी। जी हां, बता दें कि ईद के मौके पर रिलीज होने वाली फिल्म रेस 3 में सोनाक्षी सलमान के साथ स्पेशल नंबर करती दिखेंगी। रेमो डिसूजा के निर्देशन में बन रही रेस 3 में सलमान खान, जैकलीन फर्नांडिस, बॉबी देओल, डेजी शाह और अनिल कपूर अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। फिल्म में सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा एक बार फिर से साथ नजर आ सकते हैं। दबंग सीरीज की यह हिट जोड़ी फिल्म में एक स्पेशल नंबर करते नजर आ सकती है।

प्रत्यूषा बेनर्जी के एक्स-बॉयफ्रेंड राहुल राज रचाने जा रहे हैं शादी, किया खुलासा

B'DAY SPL: इन किरदारों से माधवन ने फैंस के दिल में बना ली खास जगह, बन गए 'मैडी'

रेस-3 में आ सकती हैं नजर

2 / 2

सोनाक्षी और सलमान के इस गाने को फिल्म में शामिल करने को लेकर मेकर्स कन्फ्यूज हैं। फिल्म की लेंथ ज्यादा हो गई है इसलिए अब मेकर्स इस कन्फ्यूजन में हैं कि इस गाने को फिल्म में शामिल किया जाए या नहीं। इस नंबर को दो तरीकों से फिल्म के साथ जोड़े जाने को लेकर विचार किया जा रहा है। पहला विकल्प जो मेकर्स के पास है उसके मुताबिक फिल्म के इस गाने को एक दम आखिरी में क्रेडिट लाइन्स के साथ दिखाए जाने के बारे में सोचा जा रहा है। दूसरा ऑप्शन है गाने को फिल्म में दिखाया ही नहीं जाए। यानि इसे सिर्फ एक प्रमोश्नल नंबर के तौर पर टीवी और इंटरनेट पर ही दिखाया जाए। अब मेकर्स क्या फैसला लेते हैं, ये तो फिल्म रिलीज के बाद ही पता लगेगा। बता दें कि रेस-3 15 जून को रिलीज हो रही है। 

ऐप पर पढ़ें