Hindi NewsEntertainment NewsSalman khan and shahrukh khan will work together once again in film dabbang 3

फिल्म दबंग-3 में फिर एक साथ काम करते नजर आएंगे Salman Khan और Shahrukh Khan, हुआ खुलासा

हाल ही में सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म भारत (Bharat) का ट्रेलर लॉन्च हुआ है जिसके लिए शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और आमिर खान (Aamir Khan) ने ट्विटर का सहारा लेते हुए उन्हें बधाई दी हैं। साथ ही...

फिल्म दबंग-3 में फिर एक साथ काम करते नजर आएंगे Salman Khan और Shahrukh Khan, हुआ खुलासा
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीTue, 23 April 2019 10:38 PM
हमें फॉलो करें

हाल ही में सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म भारत (Bharat) का ट्रेलर लॉन्च हुआ है जिसके लिए शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और आमिर खान (Aamir Khan) ने ट्विटर का सहारा लेते हुए उन्हें बधाई दी हैं। साथ ही इन्हें कैटरीना कैफ और सलमान की जोड़ी भी दमदार लगी है।

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और सलमान खान (Salman Khan) की दोस्ती बॉलीवुड में खूब मशहूर होती नजर आ रही है। दोनों ही कलाकार एक दूसरे के बेहद करीब आते जा रहे हैं। पिंकविला की रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों दबंग 3 में एक साथ काम करते नजर आ सकते हैं। सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट में शाहरुख खान एक जादूगर का रोल प्ले करते नजर आए थे। वहीं साल 2018 में आई शाहरुख खान की फिल्म जीरो में सलमान ने भी डांस किया था। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों एक बार फिर साथ काम करने के लिए तैयार हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक दबंग 3 में कुछ फ्लैशबैक पोर्शन्स भी हैं जिसमें सलमान के रॉबिनहुड बनने से पहले की कहानी को दिखाया जाएगा। एक कैरेक्टर है जो एक अहम सीन के दौरान सलमान की मदद करता है। वह शायद शाहरुख खान निभा सकते हैं। इसका सुझाव खुद सलमान खान ने दिया है। इसके बाद कॉल के जरिए सलमान ने पूछा कि क्या शाहरुख फिल्म में काम करना चाहेंगे? किंग खान, दबंग 3 में काम करने के लिए राजी हो गए हैं।

आपको बता दें कि हाल ही में सलमान खान ने फिल्म के एक शेड्यूल की शूटिंग मध्य प्रदेश में खत्म की है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें