Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Salman khan and Pooja Hegde Shooting Bhaijaan Song in Leh Ladakh in Mumbai - Entertainment News India

लद्दाख में रोमांस करेंगे सलमान खान और पूजा हेगड़े? 4 दिन तक चलेगी 'Bhaijaan' के सॉन्ग की शूटिंग

Salman khan and Pooja Hegde: रिपोर्ट के मुताबिक अगले 4 दिनों तक सलमान खान और पूजा हेगड़े लेह-लद्दाख की अलग-अलग लोकेशन्स पर शूटिंग करेंगे। इसके बाद सलमान वापस आकर कुछ एक्शन सीक्वेंस शूट करेंगे।

लद्दाख में रोमांस करेंगे सलमान खान और पूजा हेगड़े? 4 दिन तक चलेगी 'Bhaijaan' के सॉन्ग की शूटिंग
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 15 Aug 2022 08:10 AM
हमें फॉलो करें

सुपरस्टार सलमान खान और पूजा हेगड़े की फिल्म 'भाईजान' को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। सलमान खान की अपकमिंग फिल्मों में शुमार फिल्म 'Bhaijaan' पिछले काफी वक्त से चर्चा में बनी हुई है। पहले इसका नाम 'Kabhi Eid Kabhi Diwali' रखा गया था लेकिन फिल्म को लेकर लगातार आते रहे अप्स एंड डाउन के बीच इसका टाइटल बदलकर भाईजान कर दिया गया।

पूजा और सलमान लद्दाख रवाना
पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान और पूजा हेगड़े फिल्म के एक गाने की शूटिंग के लिए लद्दाख रवाना हो गए हैं। सलमान खान विदेशों में शूटिंग करने की बजाए भारत की ही खूबसूरत लोकेशन्स पर शूट करना पसंद करते हैं और यही वजह है कि उन्होंने इस बार लद्दाख को चुना है। रिपोर्ट के मुताबिक जब टीम लोकेशन फाइनल कर रही थी तब सलमान खान ने लद्दाख का सुझाव दिया।

लद्दाख में 4 दिनों तक करेंगे शूटिंग
रिपोर्ट के मुताबिक अगले 4 दिनों तक सलमान खान और पूजा हेगड़े लेह-लद्दाख की अलग-अलग लोकेशन्स पर शूटिंग करेंगे। इसके बाद सलमान वापस मुंबई आएंगे और कुछ एक्शन सीक्वेंस शूट करेंगे। शूटिंग अक्टूबर तक खत्म कर लिए जाने की उम्मीद है। जहां तक सिर्फ एक्शन सीक्वेंस का सवाल है तो इसे एक महीने के भीतर खत्म किया जाएगा।

सलमान खान की अपकमिंग फिल्में
बता दें कि सलमान खान की कई फिल्में कतार में लगी हुई हैं। इस साल ईद पर उनकी कोई फिल्म नहीं आई थी लेकिन आने वाले वक्त में हमें सलमान खान की गॉडफादर, भाईजान, वेद भाऊ, पठान और टाइगर-3 जैसी फिल्में देखने को मिलेंगी। वेद भाऊ को छोड़कर ये सभी मेगा बजट फिल्में हैं जिनका दर्शकों को इंतजार है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें