Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़salman khan and mouni roy start shooting for big boss 11 promo

Shocking! बिग बॉस 11 की शूटिंग शुरू, सलमान और मौनी की यह तस्वीर आखिर क्यों हो रही है वायरल...

कलर्स पर प्रसारित होने वाले रिएलिटी टीवी शो 'बिग बॉस 11' की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। शो के होस्ट सुपरस्टार सलमान खान भी आगामी फिल्म 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग के बाद बिग बॉस की...

Shocking! बिग बॉस 11 की शूटिंग शुरू, सलमान और मौनी की यह तस्वीर आखिर क्यों हो रही है वायरल...
लाइव हिन्दुस्तान टीम दिल्लीThu, 3 Aug 2017 06:30 AM
हमें फॉलो करें

कलर्स पर प्रसारित होने वाले रिएलिटी टीवी शो 'बिग बॉस 11' की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। शो के होस्ट सुपरस्टार सलमान खान भी आगामी फिल्म 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग के बाद बिग बॉस की शूटिंग के लिए देश लौट आए हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर सलमान और मौनी रॉय की एक फोटो खूब वायरल हो रहे हैं। जिसमें टेलीविजन की फेमस एक्ट्रेस मौनी रॉय ने सलमान के कंधे पर हाथ रखा हुआ है। 

Ohhh! अब रिएलिटी शो के जज बनेंगे बाबा रामदेव, डांस-सिंगिंग पर नहीं बल्कि...

दरअसल, शूटिंग के दौरान की यह फोटो सलमान के फैन क्लब पर शेयर की गई है। सोशल मीडिया पर वायरल हुई इस फोटो की चर्चा हर किसी की जुबान पर है। साथ ही, एक अन्य तस्वीर में सभी लोग इंडियन क्रिकट टीम की ड्रेस पहने बैठे हैं। इसमें सलमान ने भी इंडियन क्रिकेट की ड्रेस पहनी हुई है। फोटो देखकर लग रहा कि फोटो शूटिंग के दौरान ली गई है। 

खुलासा: आलिया की मम्मी को बिल्कुल पसंद नहीं उनकी ये आदत, जानें क्या कहा

बता दें कि बिग बॉस का ग्यारहवां सीजन एक नए ट्विस्ट के साथ आ रहा है। कहा जा रहा है कि शो के लिए फैमिली कंटेस्टेंट यानि कि एक परिवार की जोड़ियों जैसे भाई-बहन, बहन-बहन और मां-बेटी को ढूंढा जा रहा है। बिग बॉस के प्रोमो से यह तो साफ हो गया है कि हर बार की तरह इस बार भी शो में कुछ ट्विस्ट देखने को मिलेंगे।  

— Ayshe KHAN ❤ (@beingblackcrab) July 31, 2017


 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें