Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Salman Khan and Kabir Khans differences reach new heights

टूटने के कगार पर सलमान से इनकी दोस्ती, भाई की तरह रहा है अभी तक का सफर

बॉलीवुड की दो बड़ी हस्तियों के बीच हाल ही में पैदा हुई दूरियां आजकल सुर्खियों में है। हम बात कर रहे बॉलीवुड के दबंग सलमान और जाने माने फिल्म निर्देशक कबीर खान की। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो...

टूटने के कगार पर सलमान से इनकी दोस्ती, भाई की तरह रहा है अभी तक का सफर
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीWed, 31 Jan 2018 11:44 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड की दो बड़ी हस्तियों के बीच हाल ही में पैदा हुई दूरियां आजकल सुर्खियों में है। हम बात कर रहे बॉलीवुड के दबंग सलमान और जाने माने फिल्म निर्देशक कबीर खान की। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान और कबीर खान की राह एक दूसरे से अब अलग हो गई है। दोनों के बीच पहले जैसा कुछ नहीं रहा। यहां तक की दोनों के बीच बातचीत भी बंद हो गई है। इन दोनों की जोड़ी के टूटने की खबरों से फैंस को गहरा धक्का लगा है।

खबरों की मानें तो फिल्म ‘टयूबलाइट’ के रिलीज के बाद से दोनों के बीच दूरियां बढ़ने लगीं। ‘टयूबलाइट’ की शूटिंग के दौरान सलमान और कबीर खान के बीच किसी बात पर मतभेद शुरू हुआ जो बढ़ता ही चला गया। मतभेद के चलते दोनों के बीच झड़प भी हुई और ये देख फिल्म की क्रू भी हैरान रह गई। सुनने में ये आया है कि ट्यूबलाइल के सेट पर सलमान के दिए सुझाव को कबीर नहीं मानते थे। इसी वजह से दोनों में नोंकझोंक होने लगी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान से झगड़े पर कबीर खान से जब सवाल किए गए तो उन्होंने हंसकर टाल दिया। इसके बाद जब 'टाइगर जिंदा है' के लिए अली अब्बास जफर को साइन किया गया तब कबीर भी समझ गए कि सलमान और उनके बीच अब पहले जैसे रिश्ते नहीं रहे। चर्चा यह भी है कि सलमान कबीर खान की जगह अब अली अब्बास जफर को दे चुके हैं। 

बता दें कि अली अब्बास जफर सलमान के सुझावों को प्रमुखता देते हैं और उसे इंप्लीमेंट भी करते हैं। अली और सलमान ने मिलकर ‘सुल्तान’ और ‘टाइगर जिंदा है’ जैसी हिट फिल्में दी हैं। सलमान और अली मिलकर अभी फिल्म ‘भारत’ बना रहे हैं। ये फिल्म हिट हुई तो दोनों का रिश्ता और मजबूत हो जाएगा।

खबरों की मानें तो कबीर एक फिल्म पर काम कर रहे हैं। कबीर ने इस फिल्म के लिए सलमान को अप्रोच किया लेकिन उन्होंने कबीर को मना कर दिया है। चर्चा यह भी है कि कबीर अपनी अगली फिल्म पर रणवीर के साथ काम कर रहे हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें