Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Salman Khan: and Akshay Kumar: film Inshallah: and Sooryavanshi: will be released together on next year Eid

Salman Khan और Akshay Kumar की होगी बॉक्स ऑफिस पर टक्कर, अगले साल ईद पर होगी फिल्म रिलीज

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान (Salman Khan) और खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्में अगले साल बॉक्स ऑफिस पर टकरा सकती हैं। वार्ता के मुताबिक वर्ष 2020 ईद के अवसर पर सलमान की फिल्म...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSat, 8 June 2019 07:10 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान (Salman Khan) और खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्में अगले साल बॉक्स ऑफिस पर टकरा सकती हैं। वार्ता के मुताबिक वर्ष 2020 ईद के अवसर पर सलमान की फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ रिलीज होगी। इस बात की घोषणा भी हो चुकी है। 

इस फिल्म के साथ अक्षय कुमार की ‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi) भी रिलीज हो रही है। जहां एक तरफ रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही अक्षय कुमार की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ है, वहीं दूसरी तरफ सलमान खान और आलिया भट्ट स्टारर ‘इंशाअल्लाह’ है। इस फिल्म का निर्देशन संजय लीला भंसाली कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

सिर्फ दो बड़े एक्टर्स ही नहीं, बल्कि 2020 की ईद पर दो बड़े मूवी डायरेक्टर्स, संजय लीला भंसाली और रोहित शेट्टी के बीच भी बॉक्स ऑफिस कॉम्पिटीशन देखने को मिलेगा।

सलमान और अक्षय दोनों ही कलाकारों की इंडस्ट्री में तगड़ी फैन फॉलोइंग है। यदि दोनों फिल्मों में से किसी की रिलीज डेट शिफ्ट नहीं होती है तो अगले साल ईद पर दो बड़ी फिल्मों के बीच रोचक जंग देखने को मिल सकती है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

‘सूर्यवंशी’ में अक्षय कुमार के अपोजिट कैटरीना कैफ नजर आएंगी। वहीं ‘इंशाअल्लाह’ में सलमान खान के अपोजिट पहली बार आलिया भट्ट सिल्वर स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें