Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Salman Khan and Aamir Khan meets last week now their photos comes out fans commented

सलमान खान के लिए फोटोग्राफर बने आमिर खान, फैन्स ने पूछा- फिल्म कर रहे हैं क्या?

आमिर खान से मिलने सलमान खान बीते हफ्ते उनके घर पहुंचे थे। अब दोनों की साथ की फोटो सामने आई है। वो किस वजह से मिले इसका पता तो नहीं चला है लेकिन फैन्स अंदाजा लगाने लगे कि क्या वो फिल्म कर रहे हैं।

Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईTue, 31 Jan 2023 01:34 PM
हमें फॉलो करें

सलमान खान और आमिर खान बॉलीवुड के दो बड़े सुपरस्टार हैं ऐसे में जब वो मिलते हैं तो खबर तो बननी है। बीते हफ्ते सलमान देर रात आमिर के घर उनसे मिलने पहुंचे। वह गाड़ी में बैठे थे। सोशल मीडिया पर उनका वीडियो वायरल हुआ जहां वो आमिर के घर के बाहर दिखे। अब पहली बार उस दौरान की दोनों की फोटो आई है। फैन्स इसके बाद कयास लगाने लगे कि क्या वो साथ में फिल्म करने वाले हैं। आमिर की बहन निखत हेगड़े ने उस मुलाकात की फोटो पोस्ट की है। निखत ने ‘पठान’ में शाहरुख की मां का रोल किया है।

फोटोग्राफर बने आमिर
निखत ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर किया जिसमें सलमान खान नजर आ रहे हैं। उनके साथ आमिर की मां भी खड़ी हैं। आमिर के अन्य रिश्तेदारों को भी देखा जा सकता है। सभी कैमरे की ओर देखते हुए मुस्कुरा रहे हैं। निखत ने कैप्शन में हार्ट का इमोजी बनाया। इस पोस्ट पर कई लोगों ने लिखना शुरू कर दिया कि आमिर खान कहां हैं। कई फैन ने कहा कि वो आमिर खान को मिस कर रहे हैं। जिसके बाद निखत ने एक दूसरा पोस्ट किया जिसमें आमिर उन सभी की वही पिक्चर क्लिक कर रहे हैं। निखत ने कैप्शन में लिखा, ‘उनके लिए जो आमिर को मिस कर रहे थे।‘ 

 

फैन्स ने आमिर से की रिक्वेस्ट
एक यूजर ने कहा, ‘मैम प्लीज आमिर सर से कहिए वह लंबा ब्रेक ना लें। वह कोई बड़ी फिल्म करें जैसे हैरी पॉटर की कहानी जिसमें कमाल का विजुअल इफेक्ट्स हो।‘ एक ने कहा, ‘आमिर सर अगली फिल्म का ऐलान करिए प्लीज।‘ एक यूजरर कहते हैं, ‘सलमान-आमिर एक साथ, क्या दोनों कोई फिल्म करने वाले हैं?‘

ब्रेक लेने के बारे में बोले थे आमिर
बता दें कि सलमान खान हाल ही में ‘पठान’ में कैमियो करते दिखे थे। उनकी आने वाली  फिल्म ‘टाइगर 3‘ है। वहीं आमिर खान की बात करें तो ‘लाल सिंह चड्ढा‘ के फ्लॉप होने के बाद उन्होंने कहा था कि वह कुछ समय के लिए ब्रेक लेंगे। 
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें