Hindi NewsEntertainment Newssalman khan alleged girlfriend lulia vantur post breakup

क्या सलमान खान से ब्रेकअप कर रही है लूलिया वंतूर? जानें सच

सलमान खान और लूलिया वंतूर के रिलेशनशिप की चर्चा हमेशा ही बॉलीवुड की हॉट न्यूजों में गिनी जाती है।  कई बार इन दोनों की शादी की खबरें आई लेकिन दोनों ने कभी भी इस रिलेशनशिप के लिए हामी नहीं भरी।...

क्या सलमान खान से ब्रेकअप कर रही है लूलिया वंतूर? जानें सच
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीThu, 10 May 2018 07:01 AM
हमें फॉलो करें

सलमान खान और लूलिया वंतूर के रिलेशनशिप की चर्चा हमेशा ही बॉलीवुड की हॉट न्यूजों में गिनी जाती है।  कई बार इन दोनों की शादी की खबरें आई लेकिन दोनों ने कभी भी इस रिलेशनशिप के लिए हामी नहीं भरी। लूलिया वंतूर और सलमान खान के रिलेशनशिप को लेकर आज अटकलों का बाजार गर्म दिखाई दे रहा है। इसके पीछे सलमान खान की गर्लफ्रेंड लूलिया की एक पोस्ट मानी जा रही है।  

दरअसल, रोमानियाई टीवी एंकर और सलमान खान की कथित गर्लफ्रेंड लूलिया वंतूर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के कारण सुर्ख़ियों में छाई हुई हैं। इस पोस्ट में लुलिया ने बिना किसी का नाम लिए ब्रेकअप की तरफ इशारा किया है। 

l

लुलिया ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'पिछले दिनों जो मैनें सबसे बड़ी गलती की है वो शायद प्यार का मतलब सही इंसान की तलाश। असलियत में प्यार का मतलब है खुद सही इंसान बनना। जिंदगी बिताने के लिए सही शख्स को मत तलाशिये बल्कि खुद सही बनिए।' हालांकि, इस पोस्ट को यूलिया ने अपने इंस्टाग्राम और ट्वीटर से डिलीट कर दिया है। 

बता दें कि पहले से ही सलमान खान का अफेयर हमेशा चर्चा में रहता आया है। कभी कैटरीना कैफ से बढ़ती नज़दीकियां तो कभी रोमानियाई टीवी एंकर लूलिया से रिलेशन की खबरों को लेकर अक्सर मनोरंजन गलियारों से कुछ न कुछ सामने आता है। लुलिया के इस पोस्ट से माना जा रहा है कि एक बार फिर सलमान सिंगल होने की राह पर हैं। हालांकि सच्चाई क्या है ये तो समय बताएगा कि असल में वह ब्रेकअप की ओर हैं या नहीं। कहा जा रहा है सलमान खान  लूलिया से दुरियां बनाने में लगे हैं इसलिए वह सोनम कपूर के रिसेप्शन में जैकलीन फर्नांडिस के साथ पहुंचे, लूलिया वंतूर के साथ नहीं। 
  
बता दें कि सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म रेस 3 की शूटिंग में बिजी हैं।  पिछले दिनों रेस 3 की पूरी टीम कश्मीर में थी। सलमान खान की रेस 3 इस साल ईद पर रिलीज होगी। इसके बाद वो अली अब्बास जफर की फिल्म 'भारत' की शूटिंग में व्यस्त हो जाएंगे।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें