DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  'हम दिल दे चुके सनम' के 22 साल: ऐश्वर्या राय बच्चन और सलमान खान से नाराज फैन्स, अजय देवगन ने जीता दिल
मनोरंजन

'हम दिल दे चुके सनम' के 22 साल: ऐश्वर्या राय बच्चन और सलमान खान से नाराज फैन्स, अजय देवगन ने जीता दिल

हिन्दुस्तान,मुंबईPublished By: Avinash Singh
Fri, 18 Jun 2021 09:16 PM
'हम दिल दे चुके सनम' के 22 साल: ऐश्वर्या राय बच्चन और सलमान खान से नाराज फैन्स, अजय देवगन ने जीता दिल

बॉलीवुड की बेहतरीन फिल्मों में शुमार 'हम दिल दे चुके सनम' की रिलीज को 22 साल पूरे हो चुके हैं। ऐसे में एक ओर जहां ट्विटर पर #AishwaryaRaiBachchan, #SalmanKhan और #SanjayLeelaBhansali ट्रेंड हो रहा है तो वहीं सितारों ने भी पोस्ट कर फिल्म से जुड़ी अपनी यादें साझा की हैं। संजल लीला भंसाली निर्देशित फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन, सलमान खान और अजय देवगन अहम भूमिकाओं में थे।

ऐश्वर्या ने किया पोस्ट
ऐश्वर्या राय बच्चन ने सोशल मीडिया पर फिल्म से जुड़ी अपनी कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं। कुल चार तस्वीरों में से दो तस्वीरों में सिर्फ ऐश्वर्या दिख रही हैं, जबकि दो में उनके साथ संजय लीला भंसाली हैं। फैन्स इन फोटोज को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट व लाइक करके अपना प्यार जाहिर कर रहे हैं।

क्या है ऐश्वर्या के पोस्ट का कैप्शन
ऐश्वर्या ने तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा, 'हम दिल दे चुके सनम के 22 साल पूरे। मुझे याद आ रहा है संजय द्वारा दिया गया प्यार। ये सदाबहार है... हमेशा के लिए। फिल्म के दर्शकों और मेरे सभी चहेतों को ढेर सारा शुक्रिया। आपके प्यार के लिए धन्यवाद। ढेर सारा प्यार।'

अजय देवगन और सलमान ने भी किए पोस्ट
बता दें कि ऐश्वर्या के अलावा अजय देवगन और सलमान खान ने भी सोशल मीडिया पोस्ट करते हुए फिल्म से जुड़ी तस्वीरें शेयर की हैं। हालांकि खास बात ये है कि सिर्फ अजय देवगन ने ही ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें सलमान और अजय भी नजर आ रहे हैं। जबकि सलमान खान के पोस्ट में अजय- ऐश्वर्या नहीं हैं। वहीं ऐश्वर्या के पोस्ट में अजय- सलमान नहीं हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

सोशल मीडिया यूजर्स का रिएक्शन
वैसे तो सोशल मीडिया यूजर्स सलमान, अजय और ऐश्वर्या के पोस्ट्स को पसंद कर रहे हैं, लेकिन दूसरी ओर वो कमेंट करते हुए सलमान के पोस्ट में ऐश्वर्या- अजय के नहीं होने और ऐश्वर्या के पोस्ट में अजय- सलमान के नहीं होने की बात कर रहे हैं। कई सोशल मीडिया यूजर्स ने इससे जुड़े अलग- अलग कमेंट्स किए हैं। एक ओर जहां फैन्स सलमान और ऐश्वर्या के पोस्ट पर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं तो वहीं अजय की तारीफ भी कर रहे हैं।

संबंधित खबरें