Wednesday, January 19, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनस्विटजरलैंड ले जा कर बॉयफ्रेंड ने किया प्रपोज, खुशी से रोने लगी सलमान की ये एक्ट्रेस

स्विटजरलैंड ले जा कर बॉयफ्रेंड ने किया प्रपोज, खुशी से रोने लगी सलमान की ये एक्ट्रेस

लाइव हिन्दुस्तान टीम,दिल्लीShilpa
Thu, 26 Jul 2018 08:22 AM
स्विटजरलैंड ले जा कर बॉयफ्रेंड ने किया प्रपोज, खुशी से रोने लगी सलमान की ये एक्ट्रेस

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के साथ फिल्म 'जय हो' में नजर आ चुकी सुपरमॉडल ब्रुना अब्दुल्लाह इन दिनों अपने स्कॉटिश बॉयफ्रेंड के साथ स्विटजरलैंड में क्वॉलिटी टाइम बिता रही हैं। दोनों स्विटजरलैंड की इन हसीन वादियों में समय गुजारते नजर आ रहे हैं। लेकिन इन वादियों के बीच बॉयफ्रेंड ने ब्रुना को ऐसा सरप्राइज दे दिया कि वो फूट-फूट कर रोने लगी। रोमांटिक जगह पर ब्रुना के बॉयफ्रेंड ने अपने दिल की बात इस अंदाज में कही कि उसे देख खुशी से किसी की भी आंखें भर आएंगी। ब्रुना और उनके बॉयफ्रेंड का ये वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। विवेक ओबरॉय, रितेश देशमुख और आफताब शिवदासानी के साथ फिल्म ग्रैंड मस्ती से ब्रुना को खासी पहचान मिली थी। 

ब्रुना के बॉयफ्रेंड ने स्विटजरलैंड के मैटरहॉर्न माउंटेन पर ब्रुना को घुटनों के बल बैठकर इस अंदाज में प्रपोज किया कि वे हैरान रह गईं। दोनों वहां के खूबसूरत नजारे का लुत्फ ले रहे थे कि इतनी देर में उनके बॉयफ्रेंड घूटनों के बैठे और हाथ में रिंग लेकर उन्हें प्रपोज कर दिया। इस नजारे को देखकर ब्रुना की खुशी का ठिकाना नहीं रहा और वो रोने लगीं। बता दें कि अब ब्रुना एंगेज हो चुकी हैं।

 

The best day 🌼☀️ . . #underthematterhorn #zermatt #switzerland #us

A post shared by Bruna Abdullah (@brunaabdullah) on

 

ब्रुना ब्राजील की रहने वाली हैं और वो मुंबई बतौर टूरिस्ट आई थीं। लेकिन यहां आने के बाद उन्होंने यहां इंडस्ट्री में ट्राई किया और विज्ञापन में काम करना शुरू कर दिया। उनका पहला वीडियो शेखर सुमन के साथ आया था। फिर अनुभव सिन्हा की फिल्म कैश में रहम करे सॉन्ग में नजर आई थीं। 

 

 

19 साल बाद फिर साथ आ सकते हैं सलमान और भंसाली, ऋतिक ने ठुकराया ऑफर

Kasautii Zindagii Kay-2: नए VIDEO को देखकर पुराने अनुराग बासु ने कही ये बात

epaper
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें