Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Salman Khan: 6 Pack Abs: Shirtless Photo: Viral: Fans Says Mashallah:

सलमान खान ने 6 पैक ऐब्स में शेयर की शर्टलेस फोटो, फैन्स बोले- माशा अल्लाह

ऑनस्क्रीन पॉप्युलैरिटी के अलावा बॉलीवुड के ‘भाईजान’ सलमान खान अपने डांस मूव्ज और फिट बॉडी रखने के लिए भी काफी मशहूर हैं। सलमान पहले ऐसे अभिनेता हैं, जिन्होंने स्क्रीन पर अपनी बॉडी का जलवा...

Khushboo Vishnoi vishnoi हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 9 Dec 2020 03:29 PM
हमें फॉलो करें

ऑनस्क्रीन पॉप्युलैरिटी के अलावा बॉलीवुड के ‘भाईजान’ सलमान खान अपने डांस मूव्ज और फिट बॉडी रखने के लिए भी काफी मशहूर हैं। सलमान पहले ऐसे अभिनेता हैं, जिन्होंने स्क्रीन पर अपनी बॉडी का जलवा बिखेरा था। शर्टलेस होकर अपने ऑनस्क्रीन ऐब्स दिखाए थे। इसके बाद से सलमान खान सभी के लिए फिटनेस इंस्पीरेशन बन गए।

सोशल मीडिया पर सलमान खान ने खुद की शर्टलेस फोटो शेयर की है जो तेजी से वायरल हो रही है। फैन्स उनके 6 पैक ऐब्स की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। फैन्स का कहना है कि भाईजान आपके 6 पैक ऐब्स माशा अल्लाह क्या दिखते हैं? फोटो शेयर करते हुए सलमान ने कैप्शन में लिखा, “खुद को मजबूत रखोगे तभी मजबूत बनोगे।”

गौरतलब है कि सलमान खान ने हाल ही में फिल्म ‘राधेः यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ की शूटिंग खत्म की है। वह इस फिल्म में दिशा पाटनी संग रोमांस करते नजर आएंगे। इसमें वह अंडरकवर कॉप ऑफिसर की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन प्रभूदेवा कर रहे हैं। वैसे सलमान खान की ऑनस्क्रीन जोड़ी कैटरीना कैफ संग ज्यादा पसंद की जाती है। 

जब सलमान के साथ अपने रिश्ते पर कैटरीना ने कही थी यह बात
कैटरीना ने एक इंटरव्यू में कहा था, “मेरे और सलमान के बीच अच्छी दोस्ती के अलावा कुछ नहीं है। मैं और सलमान पिछले 16 सालों से दोस्त हैं। वह एक अच्छे इंसान हैं और साथ ही मेरे अच्छे दोस्त भी। वह हमेशा मेरे साथ खड़े रहते हैं। जब भी मुझे जरूरत पड़ी, वह हमेशा मेरे साथ रहे। वह भले ही हमेशा मेरे कॉन्टैक्ट में न रहे हों, लेकिन जब भी मैंने उनसे मदद मांगी है, वह मेरी मदद के लिए आगे आए हैं।”

कैटरीना कैफ जल्द ही रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में नजर आएंगी। यह फिल्म थिएटर्स में रिलीज के लिए तैयार है। वहीं, कैटरीना इस समय फिल्म ‘फोन भूत’ की शूटिंग शुरू करने वाली हैं। इस फिल्म में कैटरीना के साथ ईशान खट्टर और सिद्धांथ चतुर्वेदी लीड रोल में हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें