Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़salman-is-still-angry-with-arijit-singh-wants his song removed from Welcome To New York

अरिजीत सिंह पर दोबारा फूटा सलमान का गुस्सा, 4 साल बाद भी नहीं किया माफ

सलमान खान का दिल जितना बड़ा है। उनका गुस्सा उतना ही तेज है। वो किसी को आसानी से माफ नहीं करते हैं। इसका सबूत एक बार फिर तब देखने को मिला। जब उनका गुस्सा पॉपुलर सिंगर अरिजीत सिंह पर दोबारा फूट...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्ली, Mon, 19 Feb 2018 04:44 PM
हमें फॉलो करें

भाई की नाराजगी

1 / 2

सलमान खान का दिल जितना बड़ा है। उनका गुस्सा उतना ही तेज है। वो किसी को आसानी से माफ नहीं करते हैं। इसका सबूत एक बार फिर तब देखने को मिला। जब उनका गुस्सा पॉपुलर सिंगर अरिजीत सिंह पर दोबारा फूट पड़ा और उन्होंने इतना बड़ा फैसला ले लिया।

परी New Teaser: अनुष्का की ये लाल खूनी आंखें उड़ा देंगी आपकी नींद, देखिए कैसे डराया

Video: इस एक्ट्रेस ने डर की वजह से घटाया वजन, अब दिखने लगी हैं ऐसी

ये है पूरा मामला... 
दरअसल, सोनाक्षी सिन्हा की अपकमिंग फिल्म वेलकम टू न्यूयॉर्क में सलमान ने एक कैमियो रोल किया है। लेकिन इस रोल के लिए उन्होंने ये शर्त रखी है कि फिल्म से अरिजीत सिंह का रोमांटिक गाना हटा दिया जाए और सलमान की नाराजगी के चलते फिल्ममेकर्स ने इस गाने को पॉपुलर पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान की आवाज में रिकॉर्ड किया है। इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा और दिलजीत दोसांझ अहम भूमिका में हैं। फिल्म को वासु भगनानी ने प्रोड्यूस और चक्री तोलेती ने डायरेक्ट किया है। 

2 साल पहले भी हो चुका है ऐसा...
2 साल पहले फिल्म सुल्तान (2015) की रिलीजिंग के दौरान भी ऐसा हो चुका है। जब फिल्म से अरिजीत सिंह का गाना हटवा दिया गया था। जी हां, 'सुल्तान' का पॉपुलर गाना जग घूमेया पहले अरिजीत सिंह ने ही गाया था। लेकिन सलमान की नाराजगी के चलते उनका गाना फिल्म से हटा दिया गया और दिलचस्प बात ये है कि वो गाना भी राहत फतेह अली खान ने ही गाया था।

अरिजीत ने सोशल मीडिया पर मांगी थी माफी...
ये मामला लाइम लाइट में तब आया जब अरिजीत सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सलमान खान से अपील की थी कि प्लीज, सुल्तान से मेरा गाना मत हटवाइए। ये मेरे दिल के बेहद करीब है। जिसके बाद मामले ने काफी तूल पकड़ा था। हालांकि, तब भी सलमान ने अरिजीत को माफ नहीं किया और फिल्म से गाना हटवाकर ही माने।

आगे देखिए वो VIDEO जिसमें शुरू हुई थी सलमान की नाराजगी और उनके गुस्से की वजह...

ये है वो वीडियो

2 / 2

ये मामला साल 2014 का है। जब अरिजीत को आशिकी-2 (2013) के सॉन्ग 'तुम ही हो' के लिए बेस्ट सिंगर का स्क्रीन अवॉर्ड मिला था। दरअसल, उन्हें बहुत देर से अवॉर्ड मिला था। जिस वजह से इंतजार करते हुए वो अपनी सीट पर ही सो गए थे और जब सलमान ने उनका नाम पुकारा तो वो बहुत अस्त-व्यस्त हालत में अवॉर्ड लेने पहुंचे। यहां अरिजीत ने सलमान से कहा कि आप लोगों ने मुझे सुला दिया था।

हालांकि, तब तो सलमान ने कुछ नहीं कहा। लेकिन उसके बाद उन्होंने ठान लिया कि उनकी फिल्म में अरिजीत का कोई भी गाना नहीं होगा।

OMG: पापा की पार्टी में लाखों का पर्स लेकर पहुंचीं करिश्मा कपूर, दाम सुनकर हो जाएंगे हैरान

B'DAY SPL: सलमान और दूसरे खान्स की वजह से बर्बाद हुआ इस एक्ट्रेस का करियर, बी ग्रेड फिल्मों में करना पड़ा काम

आपको बता दें कि, इससे पहले सलमान की फिल्म किक, बजरंगी भाईजान, प्रेम रतन धन पायो, सुलतान, ट्यूबलाइट और टाइगर जिंदा है जैसी फिल्मों में भी अरिजीत का गाया हुआ एक भी गाना नहीं है।
 

ऐप पर पढ़ें