Hindi NewsEntertainment NewsSalma Hayek metoo Hollywood Actress Harvey Weinstein frida movie

#MeToo: मशहूर एक्ट्रेस ने सुनाई यौन शोषण की दर्दनाक दास्तां, बोली- राक्षस है हार्वे

यौन उत्पीड़न के खिलाफ चल रही मुहिम #MeToo के तहत कई बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपना दर्द बयां किया था। इसी सिलसिले में अब हॉलीवुड सुपरस्टार सलमा हायेक ने इंस्टाग्राम पर अपनी बात रखी है। उन्होंने आरोप लगाया...

#MeToo: मशहूर एक्ट्रेस ने सुनाई यौन शोषण की दर्दनाक दास्तां, बोली- राक्षस है हार्वे
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान Fri, 15 Dec 2017 06:39 AM
हमें फॉलो करें

यौन उत्पीड़न के खिलाफ चल रही मुहिम #MeToo के तहत कई बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपना दर्द बयां किया था। इसी सिलसिले में अब हॉलीवुड सुपरस्टार सलमा हायेक ने इंस्टाग्राम पर अपनी बात रखी है। उन्होंने आरोप लगाया है कि प्रोड्यूसर हार्वे वाइस्टाइन ने उनका यौन शोषण किया था। उन्होंने न्यूयॉर्क टाइम्स के संपादकीय में अपनी दर्द भरी कहानी लिखी है।  

हायेक ने लिखा है कि “हर बार न कहने पर उसका गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाता। मुझे लगता है कि उसे दुनिया सबसे नापंसद चीज ना सुननी थी।” रोज मैकगोवन, एंजेलीना जोली और ग्वेनेथ पाल्ट्रो सहित दर्जनों अभिनेत्रियों ने विंस्टीन पर यौन शोषण या हमले का आरोप लगाया है।   

हायेक का कहना है कि जब वाइंस्टीन उनके ड्रीम प्रॉजेक्ट 'फ्रीडा' को प्रड्यूस कर रहा था तो उसने फिल्म में स्क्रिप्ट से बाहर जाकर उनका एक अन्य औरत के साथ सेक्स सीन डाला था। इसमें सलमा को फ्रंट से न्यूड दिखना था। 

सलमा के मुताबिक वाइंस्टीन की बात मानना ही फिल्म को पूरा करने का एकमात्र विकल्प था क्योंकि प्रॉडक्शन के काम को 5 हफ्ते का समय बीत चुका था। सलमा को एशले जूड समेत उन लोगों के बारे में चिंता हो रही थी जिनको उन्होंने इस फिल्म में काम करने के लिए तैयार किया था। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें