Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Salaar Shooting Video Leaked Online Before Prabhas Movie Adipurush Trailer Release - Entertainment News India

Salaar के ट्रेलर लॉन्च से पहले LEAK हो गया शूटिंग का ये वीडियो, किलर है प्रभास का लुक

Salaar Trailer Video: फोटो में पीछे का रस्टी बैकग्राउंड और कैमरा क्रू के साथ-साथ प्रभास भी नजर आ रहे हैं। ये तस्वीरें फैंस को प्रभास की अपकमिंग फिल्म के लिए और भी एक्साइटेड करती हैं।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 25 Sep 2022 08:40 AM
हमें फॉलो करें

लंबे वक्त तक इंतजार कराने के बाद अब एक बार फिर बड़े पर्दे के 'बाहुबली' यानि प्रभास थिएटर्स में वापसी करने जा रहे हैं। प्रभास के 2 बड़े प्रोजेक्ट आने वाले वक्त में रिलीज होंगे जिनका फैंस को बेसब्री से इंतजार है। अगले महीने प्रभास का बर्थडे है और फैंस मानकर चल रहे हैं कि मेकर्स कोई बड़ा ऐलान कर सकते हैं। इसी बीच प्रभास की अपकमिंग फिल्म सालार (Salaar) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गया है।

लीक हुआ सालार का वीडियो
वीडियो को ज्यादातर अकाउंट्स से कुछ ही देर के बाद डिलीट कर दिया गया लेकिन इसके स्क्रीनशॉट अभी-भी उपलब्ध हैं। फोटो में पीछे का रस्टी बैकग्राउंड और कैमरा क्रू के साथ-साथ प्रभास भी नजर आ रहे हैं। ये तस्वीरें फैंस को प्रभास की अपकमिंग फिल्म के लिए और भी एक्साइटेड करती हैं। बता दें कि सालार प्रभास का मेगा प्रोजेक्ट है।

ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #Adipurush
मालूम हो कि प्रभास के बर्थडे से महीने भर पहले ही फैंस ने ट्विटर पर #Adipurush भी  ट्रेंड कराना शुरू कर दिया है। माना जा रहा है कि रामलीला के दौरान प्रभास अयोध्या से फिल्म को लेकर बड़ा ऐलान करेंगे। इतना ही नहीं प्रभास के आदिपुरुष का प्रमोशन करने के लिए दिल्ली की रामलीला में पहुंचने की भी खबर है।

प्रभास या सालार? कौन मारेगा बाजी
यानि कहा जा सकता है कि प्रभास की दोनों फिल्मों को लेकर माहौल पूरी तरह सेट है। अब देखना यह होगा कि दोनों में से कौन सी फिल्म दर्शकों को ज्यादा पसंद आती है। आदिपुरुष में जहां प्रभास राम का किरदार निभा रहे हैं वहीं सालार में वह फिर एक बार जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस करते दिखाई पड़ेंगे।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें