Hindi NewsEntertainmentSalaar Part 1 Ceasefire teaser and trailer Views Starring Prithviraj Sukumaran Shruti Haasan Jagapathi Babu Directed by Prashanth Neel

Salaar: सालार के ट्रेलर ने किया बड़ा धमाका, बटोरे इतने मिलियन व्यूज

प्रभास, पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन और जगपति बाबू स्टार सालार को लेकर दर्शक एक्साइटिड हैं। प्रशांत नील निर्देशित फिल्म का ट्रेलर ने काफी तगड़े व्यूज बटोरे हैं और रिकॉर्ड बना दिया है।

Salaar: सालार के ट्रेलर ने किया बड़ा धमाका, बटोरे इतने मिलियन व्यूज
Avinash Singh Pal लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईThu, 7 Dec 2023 01:07 PM
हमें फॉलो करें

Salaar Part 1 Ceasefire Trailer Teaser Views:'केजीएफ चैप्टर 1' और 'केजीएफ चैप्टर 2' की सक्सेस के बाद से ही दर्शकों को प्रशांत नील की अपकमिंग फिल्म 'सालार: पार्ट वन- सीजफायर' का इंतजार है। फिल्म में प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन लीड रोल में नजर आएंगे। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया और ताबड़तोड़ व्यूज मिले। सालार ने रिलीज से पहले ही रिकॉर्ड बना दिया है।

सालार ट्रेलर को कितने व्यूज मिले?
सालार के ट्रेलर ने सभी भाषाओं में मिलाकर कुल 150 मिलियन डिजिटल व्यूज हासिल किए है।  रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के टीज़र और ट्रेलर द्वारा बनाए गए रिकॉर्ड ने भारतीय सिनेमा में एक ऐसा बेंचमार्क सेट किया है जो इससे पहले किसी भी फिल्म ने हासिल नहीं किया है और ये रिकॉर्ड केवल 24 घंटों में टीज़र और ट्रेलर द्वारा बनाया गया है, जो दर्शकों के  बीच फिल्म देखने की जबरदस्त एक्साइटमेंट बयां करता है।
 

डंकी से है क्लैश
ट्रेलर से साफ है कि फिल्म एक तरह की सिनेमाई ट्रीट हो सकती है। वहीं पहली बार ऐसा हो रहा है जब प्रशांत नील और प्रभास एक साथ काम करते दिखेंगे। गौरतलब है कि फिल्म सालार, सिनेमाघरों में 22 दिसंबर को रिलीज होगी। होम्बले फिल्म्स द्वारा निर्मित सालार: पार्ट 1 सीजफायर का निर्देशन प्रशांत नील ने किया हैं। सालार में प्रभास के साथ ही साथ श्रुति हासन, पृथ्वीराज सुकुमारन और जगपति बाबू प्रमुख किरदारों में नजर आएंगे।सालार की टक्कर शाहरुख खान की डंकी से है और इसे साल 2023 का सबसे बड़ा क्लैश कहा जा रहा है। दोनों फिल्में 22 दिसंबर को रिलीज होंगी।
 

संबंधित खबरें

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें