Hindi NewsEntertainmentSalaar Censor Board passes with A certificate get ready for action and intense scenes

'सालार' को सेंसर बोर्ड ने 'ए' सर्टिफिकेट से किया पास, जबरदस्त एक्शन और इंटेंस सीन के लिए हो जाइए तैयार

प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन स्टारर फिल्म सालार को सेंसर बोर्ड ने पास कर दिया है। फिल्म को ए सर्टिफिकेट मिला है। मेकर्स ने एक पोस्ट के साथ बताया कि इसमें जोरदार एक्शन सीन देखने को मिलेगा।

'सालार' को सेंसर बोर्ड ने 'ए' सर्टिफिकेट से किया पास, जबरदस्त एक्शन और इंटेंस सीन के लिए हो जाइए तैयार
Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईMon, 11 Dec 2023 05:53 PM
हमें फॉलो करें

प्रभास स्टारर 'सालार: पार्ट 1 सीजफायर' साल की बहुप्रतिक्षित फिल्मों में से एक है। प्रशांत नील के निर्देशन में बनी इस फिल्म का हर कोई इंतजार कर रहा है। फिल्म को हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज किया जाएगा। रिलीज से पहले फिल्म को लेकर एक लेटेस्ट अपडेट सामने आई है। सेंसर बोर्ड ने फिल्म को 2 घंटे 55 मिनट के रनटाइम के साथ 'ए' सर्टिफिकेट दिया है। इसका मतलब है कि फिल्म 18 साल से ऊपर के लोगों के लिए है। फिल्म में इंटेंस एक्शन, खून से भरे सीन और कई भयानक हिंसा के सीन हैं।

मेकर्स ने दिया अपडेट
ट्रेलर से ही साफ हो गया था कि फिल्म में जबरदस्त एक्शन और मारधाड़ है। प्रशांत नील और प्रभास के एक साथ आने से पर्दे पर रोमांच बढ़ना तय है। मेकर्स ने एक पोस्ट लिखकर ए सर्टिफिकेट मिलने की जानकारी शेयर की है। प्रोडक्शन कंपनी होम्बले फिल्म्स ने एक पोस्टर के साथ लिखा, 'सालार, सेंसर का काम हो गया। इंटेंस 'A'ction ड्रामा देखने के लिए तैयार हो जाइए। 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में।'

फिल्म के बारे में
सालार में प्रभास, श्रुति हासन, पृथ्वीराज सुकुमारन और जगपति बाबू ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं। यह फिल्म 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में आएगी। फिल्म की टक्कर शाहरुख खान की 'डंकी' से होगी। 'डंकी' 21 दिसंबर को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी। 

सभी भाषाओं में पृथ्वीराज ने की डबिंग
इस बीच पृथ्वीराज सुकुमारन ने सभी 5 अलग-अलग भाषाओं तेलुगू, कन्नड़, तमिल, हिंदी और मलयालम में फिल्म के लिए डबिंग पूरी करने का अपडेट शेयर कर फैन्स का उत्साह और बढ़ा दिया। उन्होंने फिल्म की डबिंग पूरी होने पर स्टूडियो से अपनी तस्वीर शेयर की।

 

पहली बार इतने भाषाओं में की डबिंग
पृथ्वीराज ने लिखा, मुझे सालों से अलग-अलग भाषाओं में अपने सभी किरदारों के लिए आवाज देने का सौभाग्य मिला है। मैंने अपने कुछ किरदारों के लिए कई भाषाओं में डब भी किया है लेकिन एक ही फिल्म में एक ही किरदार के लिए 5 अलग-अलग भाषाओं में डबिंग करना मेरे लिए पहली बार है। तेलुगू, कन्नड़, तमिल, हिंदी और निश्चित रूप से मलयालम। क्या कमाल फिल्म है। देवा और वरदा 22 दिसंबर 2023 को दुनियाभर के सिनेमाघरों में आपसे मिलेंगे।'

संबंधित खबरें

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें