Hindi NewsEntertainment NewsSakshi Dhoni and Anushka Sharma know each other from childhood lived together in a small town in Assam unseen photos viral

अनुष्का शर्मा और साक्षी धोनी की अनदेखी तस्वीरें वायरल, बचपन से एक-दूसरे को जानती हैं

अनुष्का शर्मा और साक्षी धोनी इन दिनों सोशल मीडिया पर सबसे चर्चित सेलेब्रिटीज बन गई हैं। इन दोनों ने ही क्रिकेट की दुनिया स्टार्स से शादी की है। विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी की पत्नियां एक-दूसरे...

अनुष्का शर्मा और साक्षी धोनी की अनदेखी तस्वीरें वायरल, बचपन से एक-दूसरे को जानती हैं
Utkarsha Srivastava हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 16 May 2021 07:33 PM
हमें फॉलो करें

अनुष्का शर्मा और साक्षी धोनी इन दिनों सोशल मीडिया पर सबसे चर्चित सेलेब्रिटीज बन गई हैं। इन दोनों ने ही क्रिकेट की दुनिया स्टार्स से शादी की है। विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी की पत्नियां एक-दूसरे को बचपन से जानती है। हाल ही में अनुष्का और साक्षी की कुछ अनदेखी तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें दिख रहा कि किस तरह बचपन से लेकर अभी तक ये दोनों कई मौकों पर साथ नजर आई हैं। इनके स्कूल डेज से लेकर कॉलेज के दिनों तक की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

बचपन से है दोनों की पहचान

अनुष्का शर्मा और साक्षी धोनी के बचपन की अलग-अलग तस्वीरें तो आपने कई बार देखी होंगी। वहीं, अनुष्का-विराट के एक फैन क्लब ने ऐसा पोस्ट कर दिया है। जो इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है। इन तस्वीरों में अनुष्का और साक्षी स्कूल टाइम से लेकर शादी के वक्त तक साथ नजर आ रही हैं। डीएनए की एक रिपोर्ट में अनुष्का शर्मा के पुराने स्टेटमेंट का भी जिक्र किया गया है। जिसमें उन्होंने बताया था कि वो किस तरह साक्षी को जानती हैं।

 

छोटी अनुष्का और साक्षी

वायरल हो रही इन तस्वीरों की बात करें तो किसी फैंसी ड्रेस कॉम्पिटीशन के दौरान की छोटी अनुष्का और साक्षी की तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं। इसके साथ ही बड़े होने ते बाद की साझी और अनुष्का भी दिखाई दे रही हैं, जिसमें ये दोनों सर्दियों के कपड़ों में काफी स्टाइलिश तस्वीरें खिंचवाती नजर आ रही हैं।

अनुष्का ने बताया था सच

अनुष्का शर्मा ने बताया था कि वो स्कूल के दिनों से ही साथ रही हैं। उन्होंने कहा- 'साक्षी और मैं एक छोटे से टाउन असम में साथ रहते थे। जब उसने मुझे बताया कि वो कहां रहती है, मैंने कहा बेहतरीन, मैं भी वहां रह चुकी हूं। उसने कहा मैं उस स्कूल में गई थी, मैंने कहा वहां तो मैं भी पढ़ी हूं'। इसके अलावा उन्होंने ये भी बताया कि 'और फिर मुझे एक तस्वीर मिली जिसमें साक्षी एक परी की ड्रेस पहने हुए थी और मैंने घाघरा पहन रखा था, मेरी फेवरेट आइडल माधुरी दीक्षित की तरह। साक्षी बहुत फनी हैं'।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें