DA Image
8 मई, 2021|7:55|IST

अगली स्टोरी

सजिद की पत्नी लुबना ने चुपके से वाजिद को डोनेट की थी किडनी, बताते हुए रो पड़ीं मां

बॉलीवुड की मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर जोड़ी साजिद-वाजिद उस वक्त टूट गई, जब वाजिद खान इस दुनिया को अलविदा कह गए थे। वाजिद खान का निधन बीते साल जून में हुआ था। फैंस से लेकर उनके परिवार के लोग तक आज भी उन्हें खोने का गम भुला नहीं सके हैं। हाल ही में इंडियन प्रो म्यूजिक लीग में पहुंचे साजिद खान ने अपने भाई ने अपने वाजिद खान को याद किया। इस दौरान उनकी बीमारी और संघर्शों को लेकर कुछ हैरान कर देने वाले खुलासे भी किए हैं। शो पर साजिद-वाजिद की मां रजीना और साजिद की पत्नी लुबना ने भी शिरकत की थी।

साजिद खान की मां ने बताया कि उनकी पत्नी ने वाजिद को अपनी एक किडनी डोनेट कर दी थी। जिसके बाद 2019 में उनका सफल ट्रांस्प्लांट भी हो गया था। रजीना का कहना था कि लुबना ने उन्हें सीक्रेटली किडनी दी थी। इंडियन प्रो म्यूजिक लीग का पूरा एपिसोड वाजिद को डेडीकेट किया इस दौरान उनके फैमिली मेंबर्स इमोशनल होते दिखाई दिए। 

साजिद की मां ने बताया कि वो खुद किडनी डोनेट नहीं कर सकती थीं क्योंकि वो डायबिटिक हैं। हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट की मानें तो उन्होंने कहा- 'हमें अपने रिश्तेदारों से पूछना पड़ा लेकिन कोई आगे नहीं आया। लुबना ने सीक्रेटली अपने सारे टेस्ट करवा लिए और अपनी किडनी डोनेट कर दी। आज के समय में जब माता-पिता भी एकबार सोचा भी नहीं'। इस बारे में बात करते हुए उनकी मां की आंखों में आंसू आ गए।

वहीं लुबना ने कहा- 'जब मैंने सुना कोई और भी किडनी डोनेट कर सकता है, मैंने किसी को नहीं बताया और अपने टेस्ट करवा लिए। मैंने वाजिद को सब बता दिया था। मैंने उनसे कहा था अगर मैच हुआ तो हम ट्रांस्प्लांट करवाएंगे। वो नाराज हुए थे लेकिन मैंने उन्हें एक बात बताई कि आप मेरे लिए सबसे अहम हो और ये सुनकर उनके पास शब्द नहीं थे।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sajid Wajid mom reveals Sajid wife Lubna secretly donated kidney to Wajid khan