DA Image
6 जून, 2020|5:30|IST

अगली स्टोरी

क्या बंद हो गई सलमान खान की किक 2? ऐसी है चर्चा

6 साल पहले सलमान खान की फिल्म किक रिलीज हुई थी। फिल्म सुपरहिट साबित हुई। बताया गया था कि फिल्म का सीक्वल भी बनाया जाएगा। लगभग 2 साल पहले यह घोषणा की गई कि 2020 के क्रिसमस पर 'किक 2' रिलीज होगी, लेकिन इस फिल्म को लगातार आगे खिसकाया जा रहा है।अब ऐसा भी बताया जा रहा है कि फिल्म बंद हो चुकी है।

पिछले साल संजय लीला भंसाली की फिल्म  इंशाअल्लाह की बंद होने की खबर आई। इसके बाद अंदाजा लगाया जा रहा था कि इस फिल्म की जगह 'किक 2' लेगी लेकिन 'इंशाअल्लाह' की जगह 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' की घोषणा की गई। हालांकि, साजिद नाडियाडवाला ने सलमान खान के साथ एक फिल्म की घोषणा की लेकिन यह 'किक 2' नहीं बल्कि 'कभी ईद कभी दिवाली' थी।

कोरोना के खिलाफ जंग में अक्षय कुमार ने बढ़ाया मदद का हाथ, दान किए 25 करोड़ रुपए

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

साजिद ने यह भी बताया कि वह किक 2 की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं और जल्द ही इसकी घोषणा करेंगे। लेकिन डेक्कन क्रॉनिकल की एक रिपोर्ट की मानें तो 'कभी ईद कभी दिवाली' के साथ 'किक 2' बनाया जाना संभव नहीं है। खबर है कि अब यह फिल्म डब्बाबंद हो गई है। सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि अभी तक 'किक 2' कोई स्क्रिप्ट नहीं है। यह भी बताया जा रहा है कि साजिद के पास 'किक 2' के लिए कोई आइडिया ही नहीं है। ऐसे में फिल्म को बंद माना जा रहा है।

लॉकडाउन:इमरजेंसी शॉपिंग के लिए बाहर निकले बेहद -2 के एक्टर शिविन नारंग

बता दें कि यह फिल्म 2014 में ईद के मौके पर रिलीज हुई थी। इसमें समलमान खान और जैकलीन फर्नांडीज की जोड़ी नजर आई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:sajid nadiadwala directorial and salman khan film kick 2 shelved