DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › YRF के बाद साजिद नाडियाडवाला ने खोला फिल्मी पिटारा, सामने आई तड़प, हीरोपंती 2 और बच्चन पांडे की रिलीज डेट
मनोरंजन

YRF के बाद साजिद नाडियाडवाला ने खोला फिल्मी पिटारा, सामने आई तड़प, हीरोपंती 2 और बच्चन पांडे की रिलीज डेट

हिन्दुस्तान,मुंबईPublished By: Avinash Singh
Sun, 26 Sep 2021 04:17 PM
YRF के बाद साजिद नाडियाडवाला ने खोला फिल्मी पिटारा, सामने आई तड़प, हीरोपंती 2 और बच्चन पांडे की रिलीज डेट

महाराष्ट्र में 22 अक्टूबर से सिनेमाघर खुल जाएंगे, जब से ये खबर सामने आई है, तभी से बॉलीवुड फिल्मों की रिलीज डेट सामने आती जा रही है। एक ओर जहां यशराज फिल्म्स ने चार बड़ी फिल्मों की रिलीज डेट का ऐलान किया तो वहीं अब साजिद नाडियाडवाला ने भी तीन फिल्मों का पिटारा खोल दिया है।

साजिद नाडियाडवाला ने किया ऐलान
तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी है कि साजिड नाडियाडवाला की तीन फिल्में तड़प, बच्चन पांडे और हीरोपंती कब रिलीज होंगी। इन फिल्मों की रिलीज डेट सामने आने के बाद से ही फैन्स काफी खुश हो गए हैं।

तड़प, हीरोपंती 2 और बच्चन पांडे की रिलीज डेट
बता दें कि अहान शेट्टी और तारा सुतारिया स्टारर फिल्म तड़प, 3 दिसंबर 2021 को रिलीज होगी। वहीं बच्चन पांडे 4 मार्च 2022 को रिलीज होगी। बच्चन पांडे में अक्षय कुमार के साथ जैकलीन फर्नांडिस और कृति सेनन नजर आएंगी। इन दोनों फिल्मों के साथ ही टाइगर श्रॉफ की हीरोपंती 2,  6 मई 2022 को रिलीज होगी। 

कई फिल्मों की रिलीज डेट आई सामने
याद दिला दें कि इन तीन फिल्मों से पहले 83, सूर्यवंशी, पृथ्वीराज, बंटी और बबली 2, जर्सी, लाल सिंह चड्ढा, जयेशभाई जोरदार और शमशेरा की रिलीज डेट भी सामने आ चुकी हैं। इन फिल्मों की रिलीज डेट से फैन्स काफी एक्साइटिड हैं और खुश हैं कि वो अपने पसंदीदा सितारों को थिएटर्स में देख पाएंगे।

संबंधित खबरें