Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Sajid Nadiadwala: Announce Housefull 5: Deepika Padukone: John: Abhishek Bachchan: Jacqueline: Will Join Akshay Kumar:

साजिद नाडियाडवाला ने किया ‘हाउसफुल 5’ का ऐलान, अक्षय कुमार संग इन धमाकेदार सेलिब्रिटीज की बनेगी जोड़ी

साल की सबसे बड़ी अनाउंसमेंट हो चुकी है। कहा जा रहा था कि बॉलीवुड में बड़ी स्टार कास्ट के साथ कोई फिल्म नहीं बनी रही। ऐसे में अक्षय कुमार और साजिद नाडियाडवाला फैन्स को सरप्राइज देने के लिए एक बड़े बजट...

साजिद नाडियाडवाला ने किया ‘हाउसफुल 5’ का ऐलान, अक्षय कुमार संग इन धमाकेदार सेलिब्रिटीज की बनेगी जोड़ी
Khushboo Vishnoi vishnoi हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 9 Dec 2020 06:01 PM
हमें फॉलो करें

साल की सबसे बड़ी अनाउंसमेंट हो चुकी है। कहा जा रहा था कि बॉलीवुड में बड़ी स्टार कास्ट के साथ कोई फिल्म नहीं बनी रही। ऐसे में अक्षय कुमार और साजिद नाडियाडवाला फैन्स को सरप्राइज देने के लिए एक बड़े बजट वाली फिल्म लेकर आने वाले हैं। फिल्म ‘हाउसफुल 5’ की स्टार कास्ट तय की जा चुकी है। पिछले साल ‘हाउसफुल 4’ ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ की कमाई की थी। इसे देखते हुए साजिद ‘हाउसफुल 5’ लेकर आ रहे हैं। 

करीबी सोर्स ने पिंकविला को बताया कि हाउसफुल 5 में दीपिका पादुकोण, कृति सैनन, जॉन अब्राहम, अभिषेक बच्चन, जैकलीन फर्नांडिस समेत कई बड़े सितारे एक साथ नजर आएंगे। इस फिल्म को और भी बड़े स्केल पर बनाया जाएगा। आइडिया तय किया जा चुका है और लॉक भी हो चुका है। कास्ट से भी बात की जा चुकी है।

सोर्स के मुताबिक, “इस फिल्म को इतिहास की सबसे बड़ी भारतीय फिल्म बनने की प्लानिंग चल रही है। इसमें बड़ी स्टार कास्ट मौजूद है। सभी फिल्म के पांचवे सीक्वल के लिए साथ आ रहे हैं। साजिद अपनी टीम के साथ स्क्रीप्ट पर काम कर रहे हैं। साथ ही आईमैक्स फॉर्मेट में फिल्म को शूट करने की प्लानिंग चल रही है। जिस तरह पद्मावत और बाहुबली को शूट किया गया था। इस फिल्म के जरिए साजिद और अक्षय कुमार खुद की कॉमेडी लेकर आ रहे हैं। हर सीमा और मर्यादा को तोड़कर दोनों यह फिल्म बनाना चाहते हैं।” 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें