Sajid Khan s behaviour was obnxious and sexist says Dia Mirza - #MeToo: दीया मिर्जा ने खोले साजिद खान की पोल, बताई असलियत DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

#MeToo: दीया मिर्जा ने खोले साजिद खान की पोल, बताई असलियत

साजिद खान पर एक्ट्रेस सलोनी चोपड़ा ने सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया है।

Dia Mirza

बॉलीवुड इंडस्ट्री में यौन शोषण के आरोपों का सिलसिला काफी समय से चलता आ रहा है। इसमें कोई नई बात नहीं हैं। #Me Too का बॉलीवुड स्टार्स पर काफी प्रभाव पड़ा है, जिसके बाद कई एक्ट्रेसेस अपने साथ हुए अन्याय के विरुद्ध सोशल मीडिया पर खुलकर बोल रही हैं।  #MeToo के तहत तीन लड़कियों ने डायरेक्टर साजिद खान पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। विवाद बढ़ता देख साजिद खान ने फिल्म 'हाउसफुल 4' से किनारा कर लिया है। 

साजिद खान पर लगे सेक्सुअल हैरेसमेंट के आरोपों के बाद बॉलीवुड के कई लोगों ने उनसे दूरी बना ली है। खुद साजिद की बहन फराह खान भी इस मामले में अपने भाई के खिलाफ खड़ी हैं। अब एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने भी साजिद को लेकर एक न्यूज वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा- उसकी असलियत जानकर बहुत आहत हुई, वह सच में बेहद गंदे आदमी है।

MeToo पर 'वीरे दी वेडिंग' की एक्ट्रेस शिखा तलसानिया आईं सामने, कहा- 'मुझे खुशी हो रही है'

न्यूज साइट इंडियां टूडे के अनुसार, दीया ने कहा- मैं जानती हूं कि साजिद एक गंदे, कामुक और अजीब इंसान हैं। मेरे लिए भी उनके बारे में किए गए तमाम खुलासे चौंकाने वाले हैं। ऐसे लोगों पर मैं पर्सनली नजर रखती हूं। मैं इनके साथ कभी रिश्ता नहीं रखती। फिर चाहे वह वर्कप्लेस ही क्यों न हो। महिलाओं ने जो बातें कही हैं, वे सही हैं। क्योंकि मैंने खुद उन्हें ऐसी बातें करते सुना है। मैं जानती हूं कि वे महिलाओं से बिकिनी फोटोज की डिमांड करते हैं क्योंकि उन्होंने मुझसे भी इसके लिए कहा था। इस बारे में आगे बताते हुए दीया मिर्ज़ा ने कहा कि यह समय बॉलीवुड के लिए भौचक्का कर देने वाला है और लोग इसके लिए तैयार नहीं थे कि उनके साथ ऐसा कुछ हो सकता है।

इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने किया 'सास' को परेशान तो 'पति' ने गाया ये गाना

दीया ने आगे कहा- अक्सर हम ऐसे व्यवहार को भुला देते हैं। लेकिन इसकी कल्पना भी नहीं की थी कि साजिद कभी किसी महिला के साथ ऐसा व्यवहार करेंगे। मैं लोगों के उस सदमे को समझ सकती हूं, जो वे महसूस कर रहे हैं। लेकिन यह कहना गलत होगा कि जो नाम सामने आ रहे हैं, वह चौंकाने वाले हैं। दीया मिर्जा ने साजिद खान की फिल्म 'हे बेबी' (2007) में कैमियो किया था।

खुलासा- RACE-3 के एक्टर बोले-21 की उम्र में हुआ हैरेसमेंट का 

साजिद खान पर कई महिलाओं ने उनके साथ यौन प्रताड़ना का आरोप लगाया है। इसके बाद साजिद खान फिल्म हाउसफुल 4 के निर्देशन से हट गए। वही इस फिल्म में अक्षय कुमार की भी अहम भूमिका है तो उन्होंने भी उनके निर्माता से जब तक इस प्रकरण की जांच पूरी नहीं हो जाती तब तक फिल्म की शूटिंग कैंसिल करने के लिए कह दिया था। फिल्म से नाना पाटेकर ने भी अब अपना नाम वापस ले लिया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Sajid Khan s behaviour was obnxious and sexist says Dia Mirza