DA Image
10 जुलाई, 2020|3:50|IST

अगली स्टोरी

साजिद खान ने शेयर किया भाई वाजिद का इमोशनल वीडियो, कहा- मेरा भाई लेजेंड है और लेजेंड कभी मरते नहीं

बॉलीवुड के फेमस म्यूजिक डायरेक्टर और सिंगर वाजिद खान के निधन से पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री सदमे में है। तमाम सितारों ने वाजिद को श्रद्धांजिल दी और उनके दुनिया छोड़कर चले पर अपना दुख व्यक्त किया। वाजिद के भाई साजिद के लिए यह किसी सदमे  से कम नहीं है। अब साजिद ने भाई वाजिद का एक अनसीन वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह पियानो बजाते नजर आ रहे हैं। 

वाजिद का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। वीडियो में वाजिद अस्पताल में बेड पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं। वह मोबाइल पर ऐप के सहारे पियानो बजाते हुए दिख रहे हैं। साजिद ने वीडियो के कैप्शन में जो कहा है वह काफी भावुक कर देने वाला है। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ''दूनिया छूट गई, सब कुछ छूट गया, ना तूने कभी म्यूजिक छोड़ा और ना म्यूजिक ने तुझे छोड़ा। मेरा भाई लेजेंड है और लेजेंड कभी नहीं मरते। मैं तुमसे हमेशा प्यार करता रहूंगा। मेरी खुशी में, मेरी दुआओं में, मेरे नाम में तू हमेशा रहेगा।''

मंदिर में शूट करने के लिए सबिहा से बनीं रानी चटर्जी, एक्ट्रेस ने बताई नाम बदलने की असली वजह

 

इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि वाजिद ने आखिरी सांस तक म्यूजिक का साथ नहीं छोड़ा। इससे पहले उनका एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह फिल्म दबंग 3 का गाना टाइटल सॉन्ग गाते हुए नजर आए थे। सलमान खान की फिल्म का यह गाना काफी पॉप्युलर हुआ था। बताते चलें कि साजिद-वाजिद, सलमान खान के पसंदीदा म्यूजिक डायेक्टर है। दोनों की जोड़ी ने सलमान की कई फिल्मों का म्यूजिक कंपोज किया था।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sajid Khan remembers late brother Wajid in a heartbreaking post My brother is a legend and legends dont die