DA Image
13 जुलाई, 2020|2:27|IST

अगली स्टोरी

साजिद खान ने भाई वाजिद को किया याद, फोटो शेयर कर कहा- जन्नत का रॉकस्टार

पॉप्युलर म्यूजिक डायरेक्टर वाजिद खान का निधन बीते 31 मई को हुआ था। इस दुखद घटना से पूरा बॉलीवुड गम में डूबा हुआ है। ऐसे में साजिद-वाजिद की जोड़ी हमेशा के लिए टूट गई। साजिद खान भाई के दुनिया छोड़कर चले जाने से बहुत दुखी हैं और वह बार-बार उन्हें याद कर रहे हैं। साजिद ने सोशल मीडिया पर भाई वाजिद के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने भाई वाजिद को जन्नत का रॉकस्टार कहा है।

साजिद ने इस तस्वीर को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। फोटो में दोनों भाइयों की जबरदस्त बॉन्डिंग नजर आ रही है। फोटो पोस्ट करते हुए साजिद ने कैप्शन में लिखा, ''मैं मम्मी के साथ इस दुनिया में हूं और तुम पापा के साथ उस दुनिया में हो। मेरे भाई तुम्हें ढेर सारा प्यार। मेरी जन्नत का रॉकस्टार।'' 

‘नागिन 5’ का पहला लुक सामने आते ही इंटरनेट पर हुआ वायरल, फैन्स ने पूछा- कौन है इस बार की नागिन, हिना खान या दीपिका कक्कड़?

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

I’m in this world with mummy and you’re in that world with papa. #loveyoubrother My Jannat ka rockstar

A post shared by Sajid Wajid (@sajidk21) on

इससे पहले साजिद ने वाजिद का एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह पियानो बजाते हुए नजर आए थे। वीडियो में दिखता है कि वाजिद अस्पताल में बेड पर बैठे हुए हैं। वह मोबाइल पर ऐप के सहारे पियानो बजाते हुए नजर आ रहे हैं।

साजिद ने वीडियो के कैप्शन में जो कहा है वह काफी भावुक कर देने वाला है। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ''दूनिया छूट गई, सब कुछ छूट गया, ना तूने कभी म्यूजिक छोड़ा और ना म्यूजिक ने तुझे छोड़ा। मेरा भाई लेजेंड है और लेजेंड कभी नहीं मरते। मैं तुमसे हमेशा प्यार करता रहूंगा। मेरी खुशी में, मेरी दुआओं में, मेरे नाम में तू हमेशा रहेगा।''

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sajid Khan pens emotional note for brother Wajid Khan says My Jannat ka rockstar