DA Image
17 जून, 2020|4:11|IST

अगली स्टोरी

भाई वाजिद खान के अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे साजिद खान-आदित्य पंचोली, फोटो

बॉलीवुड जगत के मशहूर संगीतकार वाजिद खान का निधन हो गया है। 31 मई देर रात को मुंबई में वाजिद खान को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बताया जा रहा है कि वाजिद खान को किडनी इंफेक्शन हो गया था। बताया जा रहा है कि उनका निधन हार्ट अटैक से हुआ है। वाजिद खान के भाई साजिद खान उनके अंतिम दर्शन करने पहुंचे हैं। सोशल मीडिया पर एक फोटो सामने आई जिसमें साजिद खान को मुंह पर मास्क और हाथ में ग्ल्वज पहने देखा जा सकता है। 

आपको बता दें कि पूरा बॉलीवुड वाजिद खान के निधन से सदमे में है। सेलेब्स ट्वीट कर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। वरुण धवन ने ट्वीट कर कहा मैं यह खबर सुनकर शॉक में हूं। वाजिद भाई मेरे परिवार के बेहद करीब थे। सबसे पॉजिटिव व्यक्ति थे। आप बहुत याद आएंगे और शुक्रिया बेहतरीन म्यूजिक देने के लिए। वहीं, परिणीति चोपड़ा ट्वीट कर लिखती हैं कि वाजिद भाई आप सबसे बेहतरीन इंसान थे। हमेशा हंसते रहते थे। दिल के बहुत अच्छे थे। हर म्यूजिक सेशन उनके साथ शानदार रहता था। वाजिद भाई आप बहुत याद आएंगे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

वाजिद खान को दी परिणीति चोपड़ा और वरुण धवन ने श्रद्धांजलि, कहा- आप बहुत याद आएंगे

दीपिका पादुकोण ने शेयर की रणबीर कपूर के साथ फोटो, पति रणवीर ने किया यह कमेंट

आपको बता दें कि देर रात मशहूर सिंगर सोनू निगम ने वाजिद खान के निधन की दुखद खबर सोशल मीडिया के जरिए शेयर की थी। वाजिद खान की उम्र 42 वर्ष की थी। साजिद-वाजिद की जोड़ी ने बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में संगीत दिया है। सलमान खान की ज्यादातर फिल्मों में साजिद-वाजिद का ही संगीत रहा है।

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sajid Khan: Arrives: For Funeral: Of Brother Wajid Khan: Photo: