Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Saira Banu says Dilip Kumar doing fine after backache share a video on social media

दिलीप कुमार की तबीयत में सुधार, सायरा बानो ने वीडियो शेयर कर फैन्स को दी खास जानकारी

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार काफी समय से बीमार चल रहे हैं। हाल ही में उनका पीठ दर्द बढ़ गया था, लेकिन अब वह ठीक हैं। यह जानकारी सायरा बानो ने सोशल मीडिया के माध्यम से दी है। उन्होंने...

दिलीप कुमार की तबीयत में सुधार, सायरा बानो ने वीडियो शेयर कर फैन्स को दी खास जानकारी
Guest1 Account लाइव हिन्दुस्तान टीम , नई दिल्लीSat, 14 March 2020 06:03 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार काफी समय से बीमार चल रहे हैं। हाल ही में उनका पीठ दर्द बढ़ गया था, लेकिन अब वह ठीक हैं। यह जानकारी सायरा बानो ने सोशल मीडिया के माध्यम से दी है। उन्होंने बताया दिलीप कुमार को जांच के लिए लीलावती हॉस्पिटल ले जाया गया था, जहां बताया कि अब वह पहले से बेहतर हैं। दिलीप कुमार के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया गया है। वीडियो में सायरा बानो की आवाज सुनाई दे रही है, जिसमें वह दिलीप की तबीयत से जुड़ी जानकारी दे रही हैं। 

उन्होंने कहा, 'मुझे आप सभी को बताते हुए खुशी हो रही हैं कि दिलीप साहब पहले से काफी बेहतर हैं। उनकी पीठ पर काफी दर्द रहता था। हम उन्हें लीलावती हॉस्पिटल लेकर गए थे और अब वहां से घर वापस आ गए हैं। भगवान की दया और आप लोगों दुआओं से सब कुछ ठीक है। हमारे पास आप सभी का प्यार और स्नेह है। आप सभी का बहुत आभार।' वीडियो में सायरा बानो और दिलीप कुमार की फोटोज दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो को खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है। एक यूजर ने लिखा दिलीप साहब आप सलामत रहे, आपकी जोड़ी सलामत रहे। एक और यूजर ने लिखा आप जल्दी से ठीक हो जाए। 

— Dilip Kumar (@TheDilipKumar) March 13, 2020

इसके अलावा करीबी दोस्त फैसल फारुकी ने भी ट्विवर पर दिलीप कुमार की हेल्थ को लेकर सूचना दी है। उन्होंने लिखा कि दिलीप साहब पहले से काफी ठीक हैं। प्लीज किसी भी तरह की अफवाह ना फैलाएं।  बता दें कि दिलीप कुमार को बॉलीवुड का ट्रेजडी किंग कहा जाता है। उन्होंने इंडस्ट्री को कई यादगार फिल्में दी हैं, जिसमें अंदाज, आन, मधुमति, देवदास और मुगल-ए-आजम शामिल हैं। 
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें