फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनदिलीप कुमार को याद कर बोलीं सायरा बानो-जिंदगी फीकी है, दुनियाभर की दौलत ले लो पर...

दिलीप कुमार को याद कर बोलीं सायरा बानो-जिंदगी फीकी है, दुनियाभर की दौलत ले लो पर...

Dilip Kumar First Death Anniversary: सायरा बानो ने दिलीप कुमार की पहली पुण्यतिथि पर अपने घर पर उनके लिए प्रार्थना रखी। सायरा बानो ने मीडिया को बताया कि उनके बिना जिंदगी कैसी हो गई है।

दिलीप कुमार को याद कर बोलीं सायरा बानो-जिंदगी फीकी है, दुनियाभर की दौलत ले लो पर...
Kajal Sharmaलाइव हिंदुस्तान,मुंबईThu, 07 Jul 2022 04:16 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

सायरा बानो अपने शौहर दिलीप कुमार के साथ साये की तरह रहती थीं। अब उनके बिना जीते हुए 1 साल हो गया। दिलीप कुमार की पुण्यतिथि पर उनके चाहने वाले याद कर रहे हैं। वहीं सायरा बानो का कहना है कि उनकी जिंदगी फीकी हो गई है। सायरा दिलीप कुमार को प्यार से साहब कहकर बुलाती थीं। वह दिन-रात उनकी सेवा में लगी रहती थीं। दिलीप के निधन के बाद सायरा के डिप्रेस होने की खबरें भी आ चुकी हैं। डॉक्टर ने उनसे लोगों से मिलने-जुलने को कहा है। 

अलग तरह का प्यार है

दिलीप कुमार की पहली डेथ ऐनीवर्सरी (7 जुलाई) पर सायरा बानो ने पीटीआई को दिए इंटरव्यू में कहा, मेरी जिंदगी यूसुफ साहब के बिना फीकी हो गई है। यह एक अलग तरह का प्यार है। आप कुछ लोगों को अपनी जिंदगी से रिप्लेस नहीं कर सकते। आप मुझे दुनिया की सारी दौलत दे दें और दूसरी तरह दिलीप साहब हों तो मैं दिलीप साहब को चुनूंगी। सायरा डिप्रेशन में रहती हैं और उन्होंने बताया कि लोगों से मिलना-जुलना मुश्किल काम है। दिलीप कुमार का निधन बीती साल 98 साल की उम्र में उम्र से जुड़ी बीमारियों के चलते हुआ था।

जन्नत में मांगी सबसे अच्छी जगह


सायरा बानो ने बताया, हम परिवार और करीबी लोगों के साथ प्रेयर मीट रखेंगे। उनकी रूह की शांति के लिए ध्यान करेंगे और दुआ करेंगे कि उन्हें जन्नत में सबसे अच्छी जगह मिले। दिलीप कुमार के बिना 1 साल गुजारने के बाद सायरा बानो ने एक नोट भी लिखा है। ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक इस नोट में सायरा ने लिखा था कि वह अपना चेहरा दूसरी ओर कररके चेहरा तकिए से दबा लेती हूं फिर सोने की कोशिश करती हूं। सोचती हूं कि जब आंखें खुलेंगी तो उन्हें पास देखूंगी। सायरा बानो खुद को भाग्यशाली मानती हैं कि उन्होंने 56 साल दिलीप कुमार के साथ बिताए। ये भी पढ़ें: दिलीप साहब पर सायरा बानो का इमोशनल नोट, कहा- तकिया में अपना चेहरा दबा देती हूं ताकि...

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।