DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › सायरा बानो तबीयत ठीक होने के बाद पहली बार आईं कैमरे के सामने, दिलीप कुमार की तस्वीर रखी साथ
मनोरंजन

सायरा बानो तबीयत ठीक होने के बाद पहली बार आईं कैमरे के सामने, दिलीप कुमार की तस्वीर रखी साथ

लाइव हिन्दुस्तान,मुंबईPublished By: Shrilata
Fri, 10 Sep 2021 06:35 AM
सायरा बानो तबीयत ठीक होने के बाद पहली बार आईं कैमरे के सामने, दिलीप कुमार की तस्वीर रखी साथ

दिग्गज अभिनेत्री सायरा बानो को हाल ही में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वह ठीक होकर घर लौट आई हैं। अस्पताल से वापस आने के बाद अब वह पहली बार नजर आई हैं। सायरा बानो को मुंबई में दिलीप कुमार के बंगले के कंस्ट्रक्शन साइट पर देखा गया जहां पैपराजी ने उन्हें अपने कैमरे में कैद कर लिया। उनके आस-पास कई लोग भी थे जिन्होंने उन्हें सहारा दिया हुआ था। 

फोटोग्राफर्स को दीं तस्वीरें

इस दौरान एक शख्स ने दिलीप कुमार की तस्वीर ली हुई थी। पैपराजी के कहने पर सायरा बानो ने दिलीप कुमार की तस्वीर के साथ फोटो क्लिक करवाई। सायरा बानो ने हल्के गुलाबी रंग की सलवार कमीज पहनी हुई थी और उन्होंने दुपट्टे से सिर को ढक रखा था। वीडियो को पैपराजी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

अस्पताल में कराया गया था भर्ती

सायरा बानो को 28 अगस्त को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। इसके साथ उन्हें ब्लड प्रेशर और उच्च रक्तचाप की समस्या थी। उन्हें 5 सितंबर को अस्पतला से छुट्टी मिली थी। बता दें कि दिलीप कुमार का इसी साल सात जुलाई को निधन हो गया। वह 98 साल के थे।

डिप्रेशन में नहीं सायरा

सायरा बानो के भर्ती होने के वक्त ऐसी खबरें भी सामने आई थीं कि वह डिप्रेशन से जूझ रही हैं, इस पर टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत के दौरान सायरा बानो का इलाज कर रहे डॉक्टर नितिन गोखले ने कहा, 'सायरा जी डिप्रेशन से नहीं जूझ रही हैं। साथ ही उन्हें बिल्कुल भी मुश्किल नहीं हो रही है, जिसका दूसरे शब्दों में मतलब है कि वह एंजियोग्राफी से परहेज नहीं कर रही हैं।'
 

संबंधित खबरें