DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › दिलीप कुमार का ट्विटर अकाउंट बंद, सायरा बानो ने लिया फैसला
मनोरंजन

दिलीप कुमार का ट्विटर अकाउंट बंद, सायरा बानो ने लिया फैसला

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Radha Sharma
Thu, 16 Sep 2021 08:10 AM
दिलीप कुमार का ट्विटर अकाउंट बंद, सायरा बानो ने लिया फैसला

बॉलीवुड के दिवंगत दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार  (Dilip Kumar) का आधिकारिक ट्विटर अकाउंट बंद हो रहा है। दिलीप कुमार के निधन के बाद अब सायरा बानो (Saira Banu) ने उनके ट्विटर अकाउंट को बंद करने का फैसला कर लिया है। दरअसल दिलीप कुमार का ट्विटर अकाउंट फैजल फारुखी संभालते थे, लेकिन अब उन्होंने ट्वीट करके इस बारे में फैंस को जानकारी दी है कि दिलीप कुमार के अकाउंट को परिवार ने बंद करने का फैसला कर लिया है।

दिलीप कुमार के प्रवक्ता फैसल फारूकी ने किया ट्वीट 

दिलीप कुमार के प्रवक्ता फैसल फारूकी इस बारे में ट्वीट के माध्यम से जानकारी देते हुए कहा कि काफी चर्चा और विचार-विमर्श के बाद और सायरा बानो जी की सहमति से, मैंने प्यारे दिलीप कुमार साब के इस ट्विटर अकाउंट को बंद करने का फैसला किया है। आपके निरंतर प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद। दिलीप कुमार के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट को बंद करने की घोषणा के बाद एक्टर के फैंस परिवार के इस निर्णय का सम्मान देते हुए एक बार फिर से अपने चहेते एक्टर को याद किया।  

पति को खोने के बाद अभी भी सदमे में हैं  सायरा बानो 

बता दें कि  दिलीप कुमार का 7 जुलाई को निधन हो गया। अभिनेता पिछले कुछ वर्षों से उम्र संबंधी बीमारी से जूझ रहे थे और उन्होंने शहर के हिंदुजा अस्पताल में अंतिम सांस ली थी। पति के निधन के बाद सायरा अभी भी सदमे हैं। अभी बीते कुछ दिनों पहले सायरा की तबीयत खराब हो गई थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। गौरतलब है कि दिलीप कुमार ने 1966 में सायरा बानो से निकाह किया था। दिलीप कुमार ने फिल्म बैराग, दुनिया, गोपी और सगीना में सायरा बानो के साथ काम किया।

संबंधित खबरें