DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

करीना-तैमूर को छोड़ इस एक्ट्रेस संग भारत को चीयर करते दिखे सैफ अली खान, सामने आई फोटो देखकर यूजर्स करने लगे ये सवाल

 saif ali khan-alaia furniture wala

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप (ICC World Cup) में भारत ने पाकिस्तान को हराकर उसके खिताबी ख्वाब को बड़ा झटका दिया है। टीम इंडिया (Team India) ने उसे रविवार को 89 रन से करारी शिकस्त दी। भारत ने मैनचेस्टर में खेले गए मुकाबले में 6 विकेट पर 336 रन बनाए। पाकिस्तान (Pakistan) की टीम इसके जवाब में छह विकेट पर 212 रन ही बना रन ही बना सकी। 

आपको बता दें कि भारत को सपोर्ट करने के लिए बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज भी इंग्लैंड में पहुंचे थे। इस मैच को देखने के लिए सिर्फ रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ही नहीं बल्कि सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और एक्ट्रेस पूजा बेदी (Pooja Bedi) की बेटी आलिया फर्नीचरवाला (Alaia Furniture wala) भी पहुंचे हैं। सैफ- आलिया फर्नीचरवाला की कई फोटो और वीडियो सामने आई है, जिसमें ये दोनों काफी मस्ती कर रहे हैं। करीना और तैमूर के बिना सैफ की यह मस्ती दर्शकों के लिए थोड़ा भारी पड़ गया है। 

Article 15 ' को लेकर निर्माता अनुभव सिन्हा ने किया ये शॉकिंग खुलासा, जानिए

आपको बता दें कि  सैफ अली खान अपनी फिल्म ‘जवानी जानेमन’ की शूटिंग के लिए लंदन गए हुए हैं। इस फिल्म में उनके साथ पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला नजर आने वाली है। स्क्रीन पर एक साथ आने से पहले ही दोनों मैच देखते हुए साथ में स्पॉट किए गए। तस्वीरों में देखिए कैसे दोनों इंडिया की जर्सी पहने हुए भारतीय टीम का सपोर्ट करते दिखे।

आपको बता दें कि मैच खत्म होने के बाद बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान का रिएक्शन भी सामने आया है। एएनआई द्वारा साझा किए गए इस वीडियो में सैफ अपनी फीलिंग बताते हुए नजर आ रहे रहे हैं। मैच को देखने के बाद सैफ ने कहा कि क्रिकेट एक बहुत बड़ा मैच है तो इसे देखना बेहद मजेदार होता है। ये एक बेहद खास दिन है। उन्होंने टीम को लेकर कहा कि सभी पैशेनेट हैं और आखिरकार ये एक गेम है जो ऐसे में खिलाड़ियों को पता है कि उन्हें क्या करना है, लेकिन फैंस को भी मैच को लेकर पैशेनेट होना चाहिए। साथ एक दूसरे के साथ बिहेव भी सही तरीके से करें। 
 

फादर्स डे के मौके पर ससुर संग Priyanka Chopra शेयर की ये खास फोटो

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

India V Pakistan father’s day celebrations with my on screen father from #JawaaniJaaneman, #SaifAliKhan✨

A post shared by ALAIA F (@alaiaf_) on

INDvsPAK: भारतीय टीम को चीयर करने कुछ इस अंदाज में पहुंचे रणवीर सिंह 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Just a couple of cricket FANATICS @theofficialfanatic #SaifAliKhan get on the gram 😜 #bleedblue #indvspak #

A post shared by Shibani Dandekar (@shibanidandekar) on

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:saifali khan and alaia furniturewala was attending the match in London india vs pakistan CWC19 got trolled