Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़saif ali khans daughter sara ali khan got angry on a paparaazi

Video: गुस्से में फोटोग्राफर के साथ अपनी सारी हदें भूल गईं सैफ अली खान की बेटी सारा, फिर मांगी माफी

सोशल मीडिया पर सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान की एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इस वीडियो में सारा एक बार फिर से एक फोटोग्रॉफर पर बरसती हुई नजर आ रही हैं।  दरअसल सारा अली...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSat, 22 Sep 2018 07:14 AM
हमें फॉलो करें

सोशल मीडिया पर सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान की एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इस वीडियो में सारा एक बार फिर से एक फोटोग्रॉफर पर बरसती हुई नजर आ रही हैं। 

दरअसल सारा अली खान  अंधेरी में अपनी डांस क्लास के बाद गेट पर बैठी फोन पर किसी से बातें कर रही थीं। वह अपने कार का वेट कर रही थीं तभी फोटोग्राफर ने फोटो खींचना शुरू कर दिया। सारा वहां से उठी कैमरा पर्सन के पास जाकर उसे जमकर बातें सुनाई। सारा को गुस्से में लाल देख कैमरा मैन ने उनसे माफी मांगनी शुरू कर दी और फिर सारा वहां से निकल अपनी कार में बैठ गईं। बाद में सारा को अहसास हुआ कि शायद उन्होंने रूखा व्यवहार किया तो सॉरी भी बोल दिया। 

आपको बता दें कि सारा अभी अपनी अभी फिल्म सिंबा की शूटिंग में बिजी हैं। खबरों के अनुसार वे सरोज खान से डांस की ट्रेनिंग ले रही हैं। बता दें कि इस वक्त सारा के पास दो फिल्में हैं।  फिल्म सिंबा के बाद को फिल्म‘केदारनाथ’ की 30 नवंबर को रिलीज होने जा रही है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें