DA Image
20 अप्रैल, 2021|2:48|IST

अगली स्टोरी

कोरोना वैक्सीन लगवाने के चलते ट्रोल हुए सैफ अली खान, फैन्स बोले- 60 के हो गए क्या?

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान हाल ही में मुंबई में कोविड-19 वैक्सीन शॉट लगवाने के बाद स्पॉट किए गए। सोशल मीडिया पर इनका यह वीडियो खूब वायरल हुआ था। अब फैन्स, सैफ अली खान को ट्रोल कर रहे हैं। उनका कहना है कि क्या सैफ अली खान, 60 की उम्र के पार हो चुके हैं जो कोविड-19 वैक्सीन लगवाकर बैठे हैं? यहां तक कि सैफ सीनियर सिटिजन की कैटगरी में भी नहीं आते हैं।

एक रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि 45 साल से ज्यादा उम्र वाले लोग इस वैक्सीन को लगवा सकते हैं, अगर उनमें किसी बीमारी के लक्षण आ रहे हैं। गर्वमेंट गाइडलाइन्स के मुताबिक, कोविड-19 वैक्सीन केवल सीनियर सिटिजन यानी 60 की उम्र से ज्यादा वालों के लिए है। 

मालूम हो कि सैफ अली खान हाल ही में चौथी बार पिता बने हैं। वह बेबी को लेकर सभी सावधानियां बरत रहे हैं। डिलीवरी के बाद करीना कपूर खान हाल ही में अपने दोस्त मनीष मल्होत्रा की हाउस पार्टी में स्पॉट हुई थीं। इस दौरान सैफ अली खान भी वहीं पहुंचे थे। 

नेहा कक्कड़ ने ब्लू साड़ी में शेयर कीं हॉट फोटोज, रोहनप्रीत बोले- उफ्फ... हॉटनेस

बॉलीवुड में नहीं है मृणाल ठाकुर का करियर, एक्ट्रेस बोलीं- आपके पास टीवी फेस है, फिल्म के लिए नहीं

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से कई लोगों के वैक्सीन लेने की खबर आ चुकी है। हाल ही में सतीश शाह और राकेश रोशन के कोरोना वैक्सीन लेने की खबर आई थी। बॉलिवुड ऐक्ट्रेसस में सबसे पहले शिल्पा शिरोडकर ने वैक्सीन लगवाई थी। 

बीते एक साल होली के बाद बॉलिवुड सिलेब्स में सबसे पहले कनिका कपूर कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं। इस खबर के बाद काफी बवाल मचा था क्योंकि वह इन्फेक्शन के साथ कई इवेंट्स में हिस्सा ले चुकी थीं। इसके बाद बॉलिवुड के कई सिलेब्स को कोरोना हुआ। इनमें अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय, रकुलप्रीत, नीतू कपूर और वरुण धवन भी शामिल हैं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Saif Ali Khan Troll: After Getting Covid 19 Vaccine: Shot: Fans Says Is He 60 Plus: