फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनकरीना कपूर का ख्याल रखने के लिए सैफ अली खान ने ली है पैटरनिटी लीव, बच्चे के आने के बाद करेंगे 'आदिपुरुष' की शूटिंग

करीना कपूर का ख्याल रखने के लिए सैफ अली खान ने ली है पैटरनिटी लीव, बच्चे के आने के बाद करेंगे 'आदिपुरुष' की शूटिंग

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान इन दिनों पैटरनिटी लीव पर हैं। वह काम से छुट्टी लेकर घर पर प्रेग्नेंट करीना कपूर का ख्याल रख रहे हैं। सैफ अपने दूसरे बच्चे के आने के बाद फिल्म आदिपुरुष की शूटिंग शुरू करेंगे।...

करीना कपूर का ख्याल रखने के लिए सैफ अली खान ने ली है पैटरनिटी लीव, बच्चे के आने के बाद करेंगे 'आदिपुरुष' की शूटिंग
Kamta Prasadहिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 09 Jan 2021 04:01 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान इन दिनों पैटरनिटी लीव पर हैं। वह काम से छुट्टी लेकर घर पर प्रेग्नेंट करीना कपूर का ख्याल रख रहे हैं। सैफ अपने दूसरे बच्चे के आने के बाद फिल्म आदिपुरुष की शूटिंग शुरू करेंगे। डायरेक्टर ओम राउत ने बताया कि इस महीने वह फिल्म आदिपुरुष की शूटिंग करेंगे, लेकिन सैफ अली खान मार्च में शूटिंग जॉइन करेंगे। 

फिल्म में सैफ अली खान निगेटिव रोल में नजर आएंगे। वह फिल्म में लंकेश की भूमिका में दिखेंगे। वहीं, फिल्म में प्रभास भगवान राम के किरदार में नजर आएंगे।

परिवार में कौन है दीपिका पादुकोण के सबसे ज्यादा करीब? एक्ट्रेस ने इस अंदाज में फैन्स को बताया

बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में ओम राउत ने कहा, ''सैफ सर और प्रभास पिछले तीन-चार महीनों से फिल्म के लिए तैयारी कर रहे हैं। मेरी टीम फिल्म शूट करने को लेकर बहुत एक्साइटेड है। इस समय सैफ पैटरनिटी लीव पर हैं और वह मार्च में फिल्म की शूटिंग शुरू कर करेंगे। एक यह गहरी और बड़ी स्टोरी है। हमने अगस्त तक फिल्म की शूटिंग करने का प्लान बनाया है।

अमिताभ बच्चन ने 'कुली' के सेट पर हुए हादसे को किया याद, बोले- मैंने पहली बार पिता की आंखों में देखे थे आंसू

कुछ समय पहले सैफ ने फिल्म आदिपुरुष में अपने किरदार लंकेश को लेकर एक विवादित बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि चूंकि लक्ष्मण द्वारा रावण की बहन शूर्पणखा की नाक काटी गई थी इसलिए रावण द्वारा सीता का अपहरण किया जाना न्यायसंगत है और वह इसी चीज को फिल्म में दिखाने की कोशिश करेंगे। सैफ अली खान के इस बयान को लेकर खूब विवाद हुआ था जिसके बाद उन्होंने माफी भी मांगी थी।

epaper