DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  जब सैफ अली खान ने बयान किया था अमृता सिंह से तलाक का दर्द, सबसे मुश्किल था बच्चों को बताना!

मनोरंजनजब सैफ अली खान ने बयान किया था अमृता सिंह से तलाक का दर्द, सबसे मुश्किल था बच्चों को बताना!

हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Utkarsha Srivastava
Wed, 10 Feb 2021 10:19 PM
जब सैफ अली खान ने बयान किया था अमृता सिंह से तलाक का दर्द, सबसे मुश्किल था बच्चों को बताना!

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान अपनी फिल्मों के साथ-साथ निजी जिंदगी को लेकर भी अकसर सुर्खियों में बने रहते हैं। सैफ ने बेहद कम उम्र में ही अमृता सिंह से पहली शादी की थी। 1991 में शादी के बंधन में बंधे सैफ-अमृता 13 सालों बाद अलग हो गए थे। वहीं दोनों के तलाक के वक्त उनके दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम भी थे... तलाक के बारे में अपने बच्चों को बताना सैफ और अमृता के लिए दुनिया का सबसे मुश्किल काम था। अपने इस दर्द के बारे में सैफ ने एक पुराने इंटरव्यू में खुलकर बात की थी। उन्होंने बताया था कि वो अभी तक इसे लेकर सहज नहीं हो पाए हैं।

सैफ अली खान ने ये इंटरव्यू अपनी फिल्म 'जवानी जानेमन' के प्रमोशन के दौरान दिया था। उन्होंने पिंकविला से बात करते हुए बताया था कि किस तरह उन्होंने तलाक के बारे में बच्चों को बताया था। सैफ ने कहा- 'ये दुनिया की सबसे खराब चीज है। ये ऐसा है, जो मुझे लगता है कुछ अलग होना चाहिए था। मेरा मानना है कि मुझे ये कभी ठीक लगा ही नहीं, मैं खुद को ये समझाता रहता हूं कि मैं उस वक्त 20 बरस का था। मैं इतना यंग था और इतने बदलाव हुए'।

सैफ का मानना है कि प्यार की गर्माहट से भरा घर हर बच्चे का अधिकार है। उन्होंने आगे कहा- 'मुझे नहीं लगता कि किसी को एक गर्माहट भरे घर से वंचित करना चाहिए, ये कुछ ऐसा है जो आसान नहीं है'। सैफ ने कहा- 'कभी कभी हर किसी के लिए दो पेरेंट्स होना सबसे अच्छी बात नहीं है लेकिन ऐसा हो सकता है। मेरा मतलब है कि एक अच्छा स्थायित्व भरा घर और माहौल हर कोई अपने बच्चे को देना चाहता है'।

बता दें कि सैफ अली खान और अमृता सिंह ने लंबे समय तक एक-दूसरे के डेट करने के बाद 1991 में शादी की थी। इस शादी से दोनों के दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान हैं। वहीं 2004 में अमृता से तलाक लेने के बाद साल 2012 में सैफ ने करीना कपूर से शादी कर ली थी। हालांकि, सारा और इब्राहिम दोनों के ही सैफ और करीना से रिश्ते बेहद अच्छे हैं।

संबंधित खबरें