Hindi NewsEntertainment NewsSaif Ali Khan: teaches this one thing related to career to Daughter Sara Ali Khan:

करियर में आगे बढ़ने के लिए बेटी सारा अली खान को ये एक चीज सिखाते हैं पापा सैफ अली खान, हुआ खुलासा

सैफ अली खान और करीना कपूर खान की कल वेडिंग एनिवर्सरी थी। जिसका दोनों ने ही काफी प्राइवेट सेलिब्रेशन रखा था। सैफ अली खान बॉलीवुड के बेस्ट-हैंडसम डेड के रूप में जाने जाते हैं। आजकल सैफ अपनी आने वाली...

करियर में आगे बढ़ने के लिए बेटी सारा अली खान को ये एक चीज सिखाते हैं पापा सैफ अली खान, हुआ खुलासा
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 17 Oct 2019 08:10 AM
हमें फॉलो करें

सैफ अली खान और करीना कपूर खान की कल वेडिंग एनिवर्सरी थी। जिसका दोनों ने ही काफी प्राइवेट सेलिब्रेशन रखा था। सैफ अली खान बॉलीवुड के बेस्ट-हैंडसम डेड के रूप में जाने जाते हैं। आजकल सैफ अपनी आने वाली फिल्म ‘लाल कप्तान’ की शूटिंग में व्यस्त हैं और इनके लुक की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर सामने आ रही हैं। 

हाल ही में सैफ अली खान से उनकी बेटी और बन चुकी बेस्ट स्टार सारा अली खान के बारे में एक सवाल किया गया। पूछा गया कि एक ऐसी कौन-सी नसीहत है जो वे अपनी बेटी के करियर में उन्हें देना चाहते हैं। सैफ ने कहा कि स्टार बनने पर नहीं बल्कि अभिनय पर उन्हें ध्यान देना चाहिए क्योंकि वे जितना अपने काम पर ध्यान देंगी उतना वे असल में सीख पाएंगी। 

वे आगे कहते हैं कि मैं हमेशा उन्हें स्टार बनने पर नहीं बल्कि अभिनय पर ध्यान देने की बात कहता हूं। और कहता हूं कि वे कभी अपनी वास्तविकता न भूलें। उसे हमेशा बनाए रखें। जहां तक रही फेमस होने की बात तो सैफ ने इस पर कहा कि उन्हें मशहूर होना पसंद नहीं है और वह इन सभी लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करते हैं। वे इन सभी चीजों को एक बाधा के रूप में देखते हैं। वे कहते हैं कि फेमस होना आपको कई बार परेशान कर देता है क्योंकि यह उन्हें शहर में घूमने और अपनी मनपसंद चीज को करने से भी रोकता है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें