Hindi NewsEntertainment NewsSaif Ali Khan: Tandav: Shooting: Inside Pataudi Palace: Says Made An Exception: In This Case:

सैफ अली खान ने पटौदी पैलेस के अंदर ‘तांडव’ की शूटिंग करने की दी थी छूट, कही यह बात

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की वेब सीरीज ‘तांडव’ रिलीज होने वाली है। ओटीटी प्लैटफॉर्म अमेजन प्राइम पर यह 15 जनवरी को लॉन्च की जाएगी। हाल ही में सोशल मीडिया पर इस वेब सीरीज का ट्रेलर वायरल...

सैफ अली खान ने पटौदी पैलेस के अंदर ‘तांडव’ की शूटिंग करने की दी थी छूट, कही यह बात
Khushboo Vishnoi vishnoi हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSun, 10 Jan 2021 08:13 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की वेब सीरीज ‘तांडव’ रिलीज होने वाली है। ओटीटी प्लैटफॉर्म अमेजन प्राइम पर यह 15 जनवरी को लॉन्च की जाएगी। हाल ही में सोशल मीडिया पर इस वेब सीरीज का ट्रेलर वायरल हुआ था। ट्रेलर में सैफ अली खान के पटौदी पैलेस को बसूबी देखा गया। ‘तांडव’ के लिए सैफ ने पटौदी पैलेस के अंदर शूटिंग करने की छूट दी थी जो आज तक किसी को नहीं दी गई है। 

मिड-डे से बात करते हुए सैफ अली खान ने इस पर कहा, “इसे कई बार शूट पर देने में मुझे कोई आपत्ति नहीं, क्योंकि यह साल के 340 दिन काम में नहीं आता है। आजकल, फिल्म का क्रू जिम्मेदार होता है, वेन्यू की देखभाल करता है, लेकिन मैं जब पटौदी पैलेस शूटिंग के लिए दे रहा था तो मैं नर्वस था। वैसे मैं पटौदी पैलेस के आसपास के एरिया में शूटिंग होने की बात पर आरामदायक महसूस करता हूं, लेकिन तांडव के लिए मैंने छूट दे दी और अंदर शूटिंग के लिए इजाजत दी।”

सैफ आगे कहते हैं कि मुझे लगता है कि शायद पैलेस है, जिससे हमें रॉयल लुक मिलता है। जो भी वहां खड़ा होगा वह खुद को रॉयल महसूस करेगा।

अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित वेब सीरीज के नौ एपिसोड्स हैं। इसमें सैफ अली खान के अलावा, डिंपल कपाड़िया, गौहर खान, क्रितिका कामरा और सुनील ग्रोवर हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें