DA Image
10 जनवरी, 2021|8:14|IST

अगली स्टोरी

सैफ अली खान ने पटौदी पैलेस के अंदर ‘तांडव’ की शूटिंग करने की दी थी छूट, कही यह बात

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की वेब सीरीज ‘तांडव’ रिलीज होने वाली है। ओटीटी प्लैटफॉर्म अमेजन प्राइम पर यह 15 जनवरी को लॉन्च की जाएगी। हाल ही में सोशल मीडिया पर इस वेब सीरीज का ट्रेलर वायरल हुआ था। ट्रेलर में सैफ अली खान के पटौदी पैलेस को बसूबी देखा गया। ‘तांडव’ के लिए सैफ ने पटौदी पैलेस के अंदर शूटिंग करने की छूट दी थी जो आज तक किसी को नहीं दी गई है। 

मिड-डे से बात करते हुए सैफ अली खान ने इस पर कहा, “इसे कई बार शूट पर देने में मुझे कोई आपत्ति नहीं, क्योंकि यह साल के 340 दिन काम में नहीं आता है। आजकल, फिल्म का क्रू जिम्मेदार होता है, वेन्यू की देखभाल करता है, लेकिन मैं जब पटौदी पैलेस शूटिंग के लिए दे रहा था तो मैं नर्वस था। वैसे मैं पटौदी पैलेस के आसपास के एरिया में शूटिंग होने की बात पर आरामदायक महसूस करता हूं, लेकिन तांडव के लिए मैंने छूट दे दी और अंदर शूटिंग के लिए इजाजत दी।”

सैफ आगे कहते हैं कि मुझे लगता है कि शायद पैलेस है, जिससे हमें रॉयल लुक मिलता है। जो भी वहां खड़ा होगा वह खुद को रॉयल महसूस करेगा।

शहनाज गिल ने शेयर किया वीडियो, कहा- दोबारा मोटी हो गई तो फिर काम नहीं मिलेगा मुझे

रणबीर कपूर के माता-पिता का किरदार निभाएंगे बोनी कपूर-डिंपल कपाड़िया, होगी रोमांटिक कॉमेडी फिल्म

अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित वेब सीरीज के नौ एपिसोड्स हैं। इसमें सैफ अली खान के अलावा, डिंपल कपाड़िया, गौहर खान, क्रितिका कामरा और सुनील ग्रोवर हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Saif Ali Khan: Tandav: Shooting: Inside Pataudi Palace: Says Made An Exception: In This Case: