DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  सैफ अली खान ने हाथ पर बनवाया नया टैटू, प्रेग्नेंट करीना कपूर संग इस अंदाज में आए नजर

मनोरंजनसैफ अली खान ने हाथ पर बनवाया नया टैटू, प्रेग्नेंट करीना कपूर संग इस अंदाज में आए नजर

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Kamta Prasad
Thu, 10 Dec 2020 06:28 AM
सैफ अली खान ने हाथ पर बनवाया नया टैटू, प्रेग्नेंट करीना कपूर संग इस अंदाज में आए नजर

सैफ अली खान पत्नी करीना कपूर और बेटे तैमूर के साथ हाल ही में धर्मशाला से मुंबई वापस आ गए हैं। बुधवार को सैफ और करीना को साथ में स्पॉट किया गया। सैफ ब्लू टी शर्ट में नजर आए और उन्होंने मुंह पर मास्क पहन रखा था वहीं, करीना कपूर पिंक ड्रेस में दिखीं। इस दौरान सैफ के हाथ पर बने नए टैटू ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। 

टैटू में कुछ पिरामिड्स और एक बड़ी आंख बनी नजर आ रही हैं। हालांकि, अभी यह पता नहीं चला है कि इस टैटू का मतलब क्या है लेकिन उनसे बांह में बना यह टैटू काफी काफी दिलचस्प लग रहा है। एक और वीडियो सामने आया है जिसमें  सैफ और करीना कपूर एक बिल्डिंग से बाहर निकलते नजर आ रहे हैं। इसके बाद दोनों कार में बैठकर चले जाते हैं। 

सलमान खान ने फार्मिंग करते शेयर की अपनी फोटो, फैन्स ने की जमकर तारीफ

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora (@bollywood_news_23)

करीना ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की थी। उन्होंने बताया कि वह सैफ अली खान और तैमूर अली संग हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला और पालमपुर में कुछ दिन रिलैक्स करने के बाद मुंबई वापस लौट रही हैं। तस्वीर के साथ करीना ने कैप्शन लिखा, 'बाय बाय पालमपुर क्या शानदार अनुभव रहा और हैल्लो मुंबई। मैं घर आ रही हूं।'

अंकिता लोखंडे देंगी सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि, फैन्स बोले- सुशी इसे देखकर बहुत खुश होंगे

बता दें कि सैफ अली खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'भूत पुलिस' की शूटिंग धर्मशाला और पालमपुर में अर्जुन कपूर, यामी गौतम और जैकलीन फर्नांडिस के साथ कर रहे थे। इस दौरान छुट्टियां मनाने के लिए करीना भी तैमूर के साथ पालमपुर पहुंची थीं। एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने भी करीना और तैमूर को ज्वॉइन किया था। हालांकि मलाइका, अर्जुन के साथ कुछ दिन बिताने के बाद वापस लौट आई थीं।

संबंधित खबरें