Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़saif ali khan spends his time with kareena kapoor taimur ali khan in lockdown corona virus

लॉकडाउन में बेटे तैमूर संग पेंटिंग कर समय बिता रहे हैं सैफ अली खान, इस चीज को बहुत कर रहे मिस

कोरोना वायरस के कारण देश में लॉकडाउन लागू है। ऐसे में सभी सेलिब्रिटीज अपने-अपने घरों में कैद हैं और परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। सैफ अली खान भी घर पर फैमिली के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं। इस बीच...

Kamta Prasad लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीTue, 21 April 2020 05:07 PM
हमें फॉलो करें

कोरोना वायरस के कारण देश में लॉकडाउन लागू है। ऐसे में सभी सेलिब्रिटीज अपने-अपने घरों में कैद हैं और परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। सैफ अली खान भी घर पर फैमिली के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं। इस बीच सैफ, करीना और तैमूर की साथ में कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं। अब सैफ ने बताया है कि लॉकडाउन में उनके दिन किस तरह बीत रहे हैं।

इंडिया टुडे ई-कॉन्क्लेव में सैफ अली खान ने बताया, 'जिंदगी काफी अलग है, लेकिन कहीं ना कहीं इतनी अलग भी नहीं है। करीना और मैं साथ में ढेर सारा वक्त बिताते हैं। तैमूर भी हमें देखकर बहुत खुश है। इस समय करने के लिए गिटार बजाना, किताबें पढ़ना जैसी ढेर सारी चीजें हैं। मुझे लगता है कि हम लोग एक जंग भी लड़ रहे हैं। मुझे लगता है कि जो दूसरों की मदद कर पाने में सक्षम हैं, उन्हें जरूर आगे आकर लोगों को सहयोग करना चाहिए।'

तैमूर के बारे में सैफ बोलते है कि मैं काफी लकी हूं कि मेरे साथ घर पर कोई है। जिसे देख मुझे खुशी महसूस होती है। तैमूर अपने आसपास पैरेंट्स को देख ही काफी खुश है। इससे हमें भी पॉजिटिविटी मिलती है। इन दिनों मैं तैमूर के साथ पेंटिंग कर रहा हूं। सैफ ने कहा कि लॉकडाउन के दौरान वह काम पर जाना बेहद मिस करते हैं। सैफ ने पत्नी करीना कपूर की भी तारीफ करते हुए कहा कि लॉकडाउन जैसी मुश्किल घड़ी में जिस तरह करीना ने खुद को पॉजिटिव रखा है वह तारीफ के काबिल है। 


 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें