DA Image
29 अक्तूबर, 2020|9:10|IST

अगली स्टोरी

सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम ने किया सुहाना खान की ‘स्किन कलर’ वाली पोस्ट पर रिएक्ट, रिद्धिमा कपूर ने भी किया कॉमेंट

शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान ने हाल ही में ‘स्किन कलर’ पर होने वाले भेदभाव और मिलने वाले भद्दे कॉमेंट्स को लेकर एक पोस्ट शेयर की थी। इसपर सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान ने रिएक्शन दिया है। इसके अलावा रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर साहणी ने भी उन्हें सपोर्ट करते हुए कॉमेंट किया है। 

इब्राहिम ने कॉमेंट सेक्शन में लड़के के हाथ उठाने वाले इमोजी पोस्ट किए हैं। यह इमोजी तब इस्तेमाल किए जाते हैं, जब आप किसी के स्टेटमेंट से सहमत होते हैं। वहीं, रिद्धिमा कपूर ने सुहाना की पोस्ट पर हार्ट इमोजी बनाया है। 

बता दें कि सुहाना खान को लोग उनके रंग को लेकर ट्रोल करते रहे हैं। उन्हें भद्दे कॉमेंट्स लिखकर भेजते रहे हैं, जिसके बाद उन्होंने पोस्ट के जरिए ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब दिया था। इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो के साथ कुछ कॉमेंट्स के स्क्रीनशॉट्स शेयर किए थे, जिसमें उन्हें काली और बदसूरत कहा गया था। सुहाना खान ने पोस्ट में बताया कि यह उन सभी लोगों के लिए है जो हिंदी नहीं बोलते हैं। मैंने सोचा कि उन्हें कुछ बता दूं। ब्लैक कलर को हिंदी में काला कहते हैं। काली शब्द का इस्तेमाल एक महिला के बारे में बताने के लिए किया जाता है, जिसका कलर डार्क होता है।  

सुहाना खान की ‘स्किन कलर’ वाली पोस्ट पर फूटा ट्रोल्स का गुस्सा, पूछा- शाहरुख खान फेयरनेस क्रीम को फिर क्यों प्रमोट करते हैं?

टीवी कपल देबीना बोनर्जी और गुरमीत चौधरी निकले कोरोना पॉजिटिव, कहा- हम ठीक हैं

हालांकि, ट्रोलर्स के लपेटे में उनके पिता शाहरुख खान भी आए। ट्रोल्स ने सुहाना को पाखंडी का टैग देते हुए पूछा कि एक ओर आप स्किन कलर को लेकर लिख रही हैं। दूसरी ओर आपके पिता फेयरनेस क्रीम का ऐड कर रहे हैं। एक ट्विटर यूजर ने लिखा, “मैं पूरी तरह से सुहाना खान से सहमत हूं। स्किन कलर को लेकर जो बातें बनती हैं उसपर उन्होंने जो आवाज उठाई है, वह सही है। लेकिन मुझे लगता है कि इसे खत्म करने की शुरुआत उन्हें अपने घर से करनी चाहिए। आप लोगों को पूरे तरीके से जिम्मेदार नहीं ठहरा सकती हैं, जब आपके पिता ही गोरे होने के भाव को सालों से प्रमोट कर रहे हैं।”

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Saif Ali Khan: Son Ibrahim: Reacts To Suhana Khan: End Colourism: Post Riddhima Kapoor: Also Commented