फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनश्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी से नाराज हैं इब्राहिम अली खान? जानें वजह

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी से नाराज हैं इब्राहिम अली खान? जानें वजह

अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) के फोटोज और वीडियोज हाल ही में अभिनेत्री श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी व एक्ट्रेस पलक तिवारी (Palak Tiwari) संग...

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी से नाराज हैं इब्राहिम अली खान? जानें वजह
Avinash Singhहिन्दुस्तान,मुंबईFri, 28 Jan 2022 08:44 PM

इस खबर को सुनें

अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) के फोटोज और वीडियोज हाल ही में अभिनेत्री श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी व एक्ट्रेस पलक तिवारी (Palak Tiwari) संग वायरल हुए थे। पलक और इब्राहिम के फोटोज वीडियो वायरल होने के बाद दोनों के डेटिंग की खबरें भी तेजी से वायरल हुई थीं। इस बीच अब ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि पलक से इब्राहिम नाराज हैं।  

इब्राहिम- पलक के फोटोज- वीडियोज वायरल
दरअसल इब्राहिम और पलक के कुछ फोटोज- वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे, जिस में वो साथ नजर आ रहे थे। इन फोटोज और वीडियोज में पलक तिवारी पैपराजी को देख अपना मुंह छिपाती नजर आ रही थीं, और यही बात इब्राहिम का अच्छी नहीं लगी। बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक जब पलक ने पैपराजी द्वारा स्पॉट किए जाने पर चेहरा छिपाया तो इब्राहिम को ये पसंद नहीं आया। इससे उन्हें शर्मिंदगी हुई थी। 

पलक का रिएक्शन नहीं आया इब्राहिम को पसंद
रिपोर्ट्स के मुताबिक पलक और इब्राहिम की ये पहली पब्लिक मीटिंग थी और जिस तरह से पलक ने पैपराजी के सामने रिएक्ट किया वो उन्हें ठीक नहीं लगा। बताया जा रहा है कि वीडियोज वायरल होने के बाद से पलक और इब्राहिम की बात नहीं हुई है। वहीं पलक भी अपने रिएक्शन से शर्मिंदा हैं। हालांकि ये भी कहा जा रहा है कि दोनों अच्छे दोस्त हैं और उनके रिश्ते को खत्म करने की बात गलत है।

केआरके का ट्वीट
इब्राहिम और पलक के एक साथ स्पॉटिड होने और ऐसे रिक्शन को लेकर दोनों के डेटिंग की खबरें तेजी से सोशल मीडिया पर फैलने लगीं। ऐसे में केआरके ने भी इस पर ट्वीट किया था। केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा, 'अली इब्राहिम खान, पलक तिवारी के साथ डेट पर गए, कहां पलक और कहां अली। बेटा एक दम सैफ अली खान पर ही गया है।'

पलक का इंस्टाग्राम
बता दें कि पलक तिवारी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। एक ओर जहां पलक अपनी खूबसूरती से फैन्स का दिल जीत लेती हैं तो वहीं दूसरी ओर उनका स्टाइल भी फैन्स को खूब भाता है। पलक के इंस्टाग्राम पर करीब 1.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं। जबकि वो 98 लोगों को फॉलो करती हैं।

पलक का बॉलीवुड डेब्यू
गौरतलब है कि पलक तिवारी की डेब्यू फिल्म 'रोजी- द सैफ्रॉन चैप्टर है। फिल्म को विशाल मिश्रा ने निर्देशित किया है, जबकि विवेक ओबेरॉय, प्रेरणा वी अरोड़ा के साथ मिल कर प्रोड्यूस कर रहे हैं।  'रोजी- द सैफ्रॉन चैप्टर' हॉरर सस्पेंस जॉनर की फिल्म है। फिल्म में अरबाज खान भी नजर आएंगे। वहीं कुछ दिनों पहले पलक,  हार्डी के साथ 'बिजली' सॉन्ग में नजर आई थीं और फैन्स का दिल लूटा था।

epaper