DA Image
24 फरवरी, 2020|7:50|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सैफ अली खान बोले- पहले सारा अली खान को ऑफर हुई थी 'जवानी जानेमन'

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान के फैंस के बीच उनकी अगली फिल्म 'जवानी जानेमन' को लेकर चर्चाएं होने लगी हैं। इस फिल्म में सैफ अली खान एक 40 प्लस उम्र के व्यक्ति का रोल निभा रहे हैं, जिसे पारिवारिक जिम्मेदारियों से ज्यादा मतलब नहीं रहता है। इस फिल्म के जरिए से पूजा बेदी की बेटी आलिया अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। फिल्म के निर्देशक नितिन कक्कड़ हैं।

इस फिल्म के बारे में जानकारी सामने आई है कि पहले फिल्ममेकर ने सैफ अली खान और सारा अली खान को लिया था। सैफ ने खबर की पुष्टि करते हुए कहा कि हां ऐसा ही हुआ था। केदारनाथ लगभग खत्म हो चुकी थी और सारा के पास एक और फिल्म नहीं थी। जब मैंने यह फिल्म सारा से करने के लिए पूछा तो उन्होंने हां कह दिया।

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, सैफ ने आगे कहा कि इसी बीच केदारनाथ वापस ट्रैक पर आ गई और सिम्बा फिल्म भी मिल गई। इसके बाद मैंने सारा से कहा कि सुनो, इस फिल्म को मत करो। यह तुम्हारे लिए एक बैकअप थी। उन्होंने आगे कहा कि मैं नहीं चाहता हूं कि सारा सिर्फ इसलिए फिल्म करे क्योंकि उस फिल्म में मैं हूं।
हालांकि, यह पहली बार ऐसा नहीं था जब सैफ और सारा को एक साथ फिल्म ऑफर की गई हो। सैफ का कहना है कि हम दोनों को साथ में कम से कम तीन से पांच फिल्में साथ में ऑफर की गई है। कई बार सारा को स्क्रिप्ट समझ नहीं आई तो कई बार मुझे रुचि नहीं थी। 

#AskSRK किया ट्विटर पर ट्रेंड, फैन ने पूछा मन्नत में एक रूम रेंट पर चाहिए, शाहरुख खान ने बताया कितना है किराया

नसीरुद्दीन शाह ने अनुपम खेर को कहा था ‘जोकर’, एक्टर ने दिया ये जवाब

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Saif Ali Khan: says Sara Ali Khan: was first offered Jawaani Jaaneman film